मप्र: बहनों के सामने युवती का गैंगरेप, ​खुद को जिंदा जलाकर कूएं में कूदी

Thursday, November 10, 2016

;
जबलपुर। सिवनी में हृदय विदारित करने वाली घटना हुई है। 2 युवकों ने घर में घुसकर एक युवती के साथ उसकी छोटी बहनों के सामने ही गैंगरेप कर डाला। हालांकि गांव वालों ने आरोपियों को घर में बंद किया और पुलिस बुलाकर गिरफ्तारी करवा दी लेकिन घटना से आहत रेप पीड़िता ने खुद को जिंदा जला लिया और कुएं में कूद गई। 

बताया जा रहा है कि बरघाट थाना अंतर्गत गांव गांगपुर निवासी पीड़िता के परिजन बाहर गए हुए थे। घर में नाबालिग बहनें अपनी एक और छोटी बहन के साथ अकेली थीं। इस बीच अचानक धारनाकला निवासी दो युवक लड़कियों के घर में जबरन घुस गए और बहनों के साथ छेड़छाड़ करने लगे। विरोध करने पर भी आरोपी पीछे नहीं हटे और नाबालिग बहनों में से सबसे बड़ी बहन से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया।

वारदात की भनक लगते ही ग्रामीण घर के सामने इकट्ठा हो गए और घटना की जानकारी तुंरत 100 डायल वाहन को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मकान का दरवाजा जबरन खोलते हुए दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद उन्हें बरघाट थाना ले जाया गया। इस बीच घटना से आहत रेप पीड़िता ने खुद को आग लगा ली। लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही वो कुएं में कूद गई। इस घटना में लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। बरघाट पुलिस ने फिलहाल आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
;

No comments:

Popular News This Week