मंडला में शिक्षक पर महिला शिक्षकों एवं छात्राओं की यौन प्रताड़ना का आरोप

Tuesday, November 15, 2016

जबलपुर। एमपी के मंडला जिले में मंगलवार को जब जनसुनवाई हुई तो उसमें छात्राओं और महिला शिक्षकों का दर्द छलक पड़ा. उन्होंने सभी के सामने बताया कि स्कूल के अंदर ही उन्हें किस तरह छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ता है.

आदिवासी बाहुल्य मंडला जिले के केहरपुर हाईस्कूल में पदस्थ शिक्षक के जरिए छात्राओं और महिला शिक्षकों से छेड़खानी किए जाने का मामला सामने आया है. शिक्षक की छेड़खानी से तंग आकर पीड़ित छात्राओं ने जनसुनवाई में शिकायत की है.

छात्राओं का आरोप है कि शिक्षक विजय पांडे उन्हें अकेले में बुलाकर छेड़खानी करता है. हैरत की बात तो यह है कि इस रंगीन मिजाज शिक्षक की छेड़खानी से न सिर्फ छात्राएं बल्कि स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिकाएं तक प्रताड़ित हैं. महिला शिक्षिका ने बताया कि विजय पांडे उन्हें भी बहाने बनाकर अपने पास बुलाता है और फिर उन्हें गलत तरीके से छूता है. आरोपी शिक्षक की छेड़खानी से परेशान होकर कई छात्राओं ने स्कूल आना बंद कर दिया है.

आरोपी शिक्षक विजय पांडे से जब इस मामले में बात की गई तो वो इस मामले को अपने खिलाफ एक साजिश बताने लगे. वहीं स्कूल के प्रिंसिपल लिखित शिकायत आने पर कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं. जनसुनवाई में शिकायत मिलने के बाद मंडला एसडीएम मनिन्द्र सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते जांच के बाद उचित कार्रवाही का भरोसा दिया है. ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week