तुम शिवराज सिंह का नमक खाते हो भाजपा को ही वोट करना: खाद्यमंत्री

Thursday, November 3, 2016

भोपाल। शहडोल लोकसभा उपचुनाव के प्रचार में मप्र के खाद्यमंत्री ओमप्रकाश धुर्वे ने आदिवासी समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि 'तुम शिवराज सिंह का नमक खाते हो भाजपा को ही वोट करना’’ जो नमक का हक नहीं चुकाता है, जानते हो उसे नमक हराम कहते हैं।' अनूपपुर की सभा में जिस समय धुर्वे यह बयान दे रहे थे। सीएम शिवराज सिंह चौहान भी वहां मौजूद थे। 

कांग्रेस ने धुर्वे के इस बयान को आदिवासियों का अपमान बताया है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता रवि सक्सेना ने इसे अत्यंत शर्मनाक कृत्य एवं प्रजातांत्रिक मूल्यों की हत्या बताया है। श्री सक्सेना ने कहा यदि मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान में शहडोल क्षेत्र के मतदाताओं के प्रति किंचित मात्र भी सम्मान है तो ऐसे अहंकारी मंत्री को तत्काल मंत्रीमण्डल से बर्खास्त करें, अन्यथा यह संदेश जायेगा कि मुख्यमंत्री की भी इस अपमानजनक बयान में सहमति है। 

बता दें कि शहडोल लोकसभा उपचुनाव में तमाम कोशिशों के बावजूद भाजपा की स्थिति मजबूत नहीं हो पा रही है। 65 प्लस के मंत्रियों को हटाने वाली भाजपा ने यहां 70 प्लस के बूढ़े नेता को बतौर प्रत्याशी उतार दिया है। बता दें कि ये वही मंत्री हैं जिन्होंने भरी सभा में अधिकारियों को गालियां दीं थीं। इसके बाद कर्मचारी वर्ग इनके खिलाफ लामबंद हो गया था। इनकी पत्नी ज्योति प्रकाश धुर्वे डिंडोरी की जिला पंचायत अध्यक्ष हैं। ये खुद भाजपा में परिवारवाद का प्रतीक हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week