मोदी की नोटबंदी से मौत की कगार पर भाजपा नेता

Saturday, November 19, 2016

टीकमगढ। नगर पंचयात लिधौरा निवासी हरिकृष्ण गुप्ता भाजपा नगर अध्यक्ष है। जो कॉफी दिनो से लीबर की बीमारी से ग्रस्त हैं। इलाज में अधिक पैसो का खर्च आ रहा है। आर्थिक रूप से कमजोर परिवार इलाज का खर्च उठाने में सक्षम नही है। इलाज हेतु समाज ने जनसहयोग से 11 लाख की राशि मुहैया करा दी लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पुरानी मुद्रा बंद कर दी जिससे वह जिन्दगी हारने की स्थिति में आ गया। क्योकि पुरानी मुद्रा के नोट 500 और 1000 हजार है। जो बदलना पीडित को मुश्किल हो रहा है। 

पीडित ने प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित पार्टी के जनप्रतिनिधियो से सहयोग की अपेक्षा की है। जिससे समय पर इलाज हो सके इलाज में करीब 20 लाख से ज्यादा का खर्च आ रहा है। जिससे उसने अपना निज मकान कम से कम कीमत पर बेचना चाहता है।

बताते चलें कि जिला की नगर पंचयात लिधौरा तहसील निबासी हरिकृष्ण गुप्ता भाजपा नगर अध्यक्ष है। और लंबे समय से लीवर की बीमारी से परेशान है। लीवर के इलाज में हैसियत से कई गुना ज्यादा खर्च आ रहा है। जिसे व्यय करने में गुप्ता परिवार सक्षम नही है। जिसके लिये जनसहयोग लिया गया। जनसहयोग में 11 लाख रूपया एकत्रित हो गया और पैसो की जरूरत की पूर्ति के लिये श्रीगुप्ता अपना निज मकान कम से कम कीमत पर बेचना चाहते हैं लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पुरानी मुद्रा बंद कर दी जिससे उसके सामने और भयानक स्थिति निर्मित हो गई और जिन्दगी हारने की नौबत आ गई। 

क्योकि जो 11 लाख जनसहयोग से एकत्रित हुये है। वो सभी 1000 और 500 सौ के नोट है। जिसे बदलना पीडित के बूते की बात नही है। श्री गुप्ता ने प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित जिले के जनप्रतिनिधियो से मदद की गुहार की है। जिससे समय पर इलाज हो सकें नही तो जिन्दगी की जंग हार जायेगा पार्टी का नगर अध्यक्ष हरिकृष्ण गुप्ता इलाज में करीब 20 लाख से ज्यादा खर्च आ रहा है। पीडित ने पार्टी के नेताओ सहित समाज से मदद की गुहार की है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं