नोटबंदी से पहले बीजेपी ने अपना कालाधन सफेद कर लिया: मायावती

Wednesday, November 16, 2016

बसपा सुप्रीमो मायावती ने बुधवार को एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर नोटबंदी बंदी को लेकर निशाना साधा है. पार्लियामेंट के शीतकालीन सत्र के लिए दिल्ली पहुंची मायावती ने कहा कि बीजेपी ने अपना काला धन सफ़ेद कर लिया और लोगों को मुसीबत में डाल दिया है.

पार्लियामेंट के बाहर मीडिया से मुखातिब होते हुए मायवती ने कहा कि उन्हें या उनकी पार्टी को विमुद्रीकरण से कोई समस्या नहीं है. अगर समस्या है तो इसके लागू किये जाने के तरीके से. उन्होंने कहा कि यह केंद्र की मोदी सरकार द्वारा जल्दबाजी में लिया गया अपरिपक्व फैसला है.

मायावती ने बीजेपी पर अपने कालेधन के सफ़ेद करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे सदन में इस मामले की जांच संयुक्त ससदिया कमेटी से करने की मांग उठाएंगी. मायावती के इस बयान के बाद एक बात तो साफ़ है कि शीतकालीन सत्र हंगामेदार होने जा रहा है.

वहीँ सपा से निष्कासित सांसद रामगोपाल यादव ने भी मोदी पर हमला करते हुए कहा कि ‘प्रधानमंत्री को सोचना चाहिए की जब उनकी मां को लाइन में लगने के लिए मजबूर होना पड़ा तो सोचिये आम लोगों का क्या हाल होगा. स्थिति भयावह हैं.” हालांकि रामगोपाल ने राहुल गांधी के लाइन में लगने की बात को ड्रामा करार दिया. ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं