अश्लील वीडियो देखने वाले मंत्री ने पत्रकार के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

अश्लील वीडियो देखने वाले मंत्री ने पत्रकार के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

Monday, November 14, 2016

;
बेंगलुरु। टीपू सुल्तान की जयंती कार्यक्रम में मोबाइल पर अश्लील वीडियो देख रहे कांग्रेस के दिग्गज नेता और कर्नाटक के शिक्षामंत्री तनवीर सेत ने खुलासे के बाद बजाए माफी मांगने के, उल्टा उनका वीडियो शूट करने वाले कैमरामैन एवं खबर चलाने वाले पत्रकार के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करा दिया। अब मामला और भड़क गया है। कर्नाटक की मीडिया मंत्री के खिलाफ खड़ी हो गई है। पूरे देश में मंत्री की निंदा की जा रही है। 

अश्लील तस्वीरें देखते कैमरे में कैद हुए थे सेत
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी एसबी पाटिल ने बताया, "मंत्री की रिपोर्ट के आधार पर न्यूज चैनल के रिपोर्टर और कैमरामैन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।" गौरतलब है कि कर्नाटक में मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार में प्राइमरी और सेकेंडरी शिक्षा मंत्री तनवीर सेत गुरुवार को अपने स्मार्टफोन पर अश्लील तस्वीर देखते कैमरे में कैद हुए थे।

टीपू सुल्तान जयंती कार्यक्रम में हुआ ये वाकिया
यह वाकिया प्रदेश सरकार की ओर से रायचूर जिले में आयोजित टीपू सुल्तान जयंती कार्यक्रम में देखने को मिला था। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री सिद्धारमैया जब जयंती समारोह के दौरान उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे उसी वक्त शिक्षा मंत्री सेत अपने स्मार्टफोन पर कथित तौर पर अस्लील तस्वीर देख रहे थे।

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को मामले की जानकारी नहीं
पत्रकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने के मामले में पूछे जाने पर कर्नाटक में मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा, "मैं सेत से बात करूंगा...मैं किसी का बचाव नहीं कर रहा हूं, महत्वपूर्ण यह है कि यह गलती हुई है या नहीं। मैं नहीं चाहता कि निर्दोष लोगों को दंडित किया जाए। फिर चाहे वह किसी भी पार्टी से जुड़ा हुआ क्यों न हो।"
;

No comments:

Popular News This Week