अपने बेडरूम में प्राइवेट पार्टी करवाती थी हाईप्रोफाइल लेडी

जबलपुर। पुलिस ने यहां एक हाईप्रोफाइल लेडी को अरेस्ट किया है। बताया है कि महिला लड़कियों को बुलाकर उनके सौदे करवाया करती थी। जिस्म फरोशी के लिए अपना बेडरूम उपलब्ध कराती थी। ग्रुप सेक्स और गैंगबैंग जैसे फेंटेसी ईवेंट भी करवाती थी। हाईप्रोफाइल लेडी इससे पहले एक व्यापारी की दास्ता पत्नी थी, कुछ समय पहले व्यापारी से उसे छोड़ दिया था। पुलिस की छापामार कार्रवाई में 2 लड़कियां, 2 लड़के और महिला गिरफ्तार की गई है। 

कोतवाली टीआई प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने बताया कि शनिवार की शाम सूचना मिली कि महेश भवन गोपाल सदन के पास एक महिला अकेली फ्लैट में रहती है। जो युवतियों को अपने संपर्क में रखती है और फिर अपने घर में युवकों को बुलाती है। जिनसे रुपए लेकर वह देह व्यापार करा रही है। जिसपर वह स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और दबिश दी। दबिश के दौरान फ्लैट के अंदर के कमरों में दो युवक और दो युवतियां संदिग्ध हालत में मिले।

महिला ने भागने की कोशिश की
पुलिस जब अंदर युवक-युवतियों को पकड़ने के लिए घुसी तो महिला ने घर से भागने की कोशिश की। लेकिन उसे पुलिस ने पकड़ लिया। इसके बाद उन पांचों को गिरफ्तार कर थाने ले गए।

कई माह से कर रही है काम
महिला कई माह से यह काम कर रही है। लेकिन वह पहले बड़े ही छिपे तरीके से करती थी और पुलिस के आने की सूचना मिलते ही वह युवक-युवतियों को भगा देती थी लेकिन इस बार पुलिस योजनाबद्ध तरीके से उसके फ्लैट में पहुंची थी।

व्यापारी की थी दासता पत्नी
बताया जा रहा है कि एक व्यापारी के साथ यह महिला दासता पत्नी के रूप में रहती थी। लेकिन उस व्यापारी और महिला के बीच में किसी बात पर विवाद हो गया। जिसके बाद वह अकेली ही रहने लगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !