भाजपा के शत्रु ने भोपाल एनकाउंटर को अनुचित बताया

Saturday, November 5, 2016

;
भोपाल। दीपावली की दूसरी सुबह जेल से फरार हुए आतंकवादियों के एनकाउंटर और पूरे घटनाक्रम को लेकर सवालों की झड़ी लगी है। खुलासे भी लगातार हो रहे हैं। पता चला है कि जेल में केवल वही कैमरे बंद थे जो फरार होने वाले आतंकवादियों पर नजर रखने के लिए लगाए गए थे। इधर भाजपा के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने इसे अनुचित करार दिया है। साथ ही उन्होंने आतंकियों को रोकने के दौरान शहीद हुए हवलदार रमाशंकर यादव की मौत की जांच की मांग की है। 

सिन्हा ने ट्विट कर कहा, दिल्ली व भोपाल में जो कुछ हुआ, वह अनुचित और अनचाहा था। शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा, 'पिछले कुछ दिनों की घटनाओं से देश पूरी तरह हिला हुआ है। दिल्ली और भोपाल में जो हुआ, वह अनुचित और अनचाहा था। इसमें कोई शक नहीं कि आंतकवादियों से सख्ती से निबटना चाहिए, लेकिन यह कानून के दायरे में हो।' 

उन्होंने भोपाल जेल में सुरक्षाकर्मी रमाशंकर यादव की हत्या को लेकर संवेदना जताते हुए कहा, 'बेशक रमाशंकर यादव और उनके परिवार को लेकर मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। उन्हें मेरा सलाम और श्रद्धांजलि, लेकिन उनकी मौत की भी जांच होनी चाहिए। कैसे, क्यों और कहां यह हुआ?' उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को नसीहत देते हुए ट्वीट किया 'सम्मानीय शिवराज सिंह चौहान परिस्थिति को सही तरीके से संभालेंगे. कानून और व्यवस्था राज्य सरकार का विषय है. इसलिए कृपया इसे ठीक से संभालें।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week