अमेरिकी राष्ट्रपति की पत्नी की बोल्ड तस्वीरें देख रहे थे कर्नाटक के शिक्षामंत्री

Wednesday, November 16, 2016

;
कर्नाटक के शिक्षा मंत्री तनवीर सेठ के मामले में नया खुलासा हुआ है। अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक 10 नवंबर को टीपू जयंती समारोह, रायचूर में सेठ अपने मोबाइल पर पूर्व मॉडल और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तीसरी पत्नी मेलानिया की बोल्ड तस्वीरें देख रहे थे। विपक्षी पार्टी भाजपा ने तनवीर की इस हरकत पर उनके इस्तीफे की मांग की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सेठ पर कार्यक्रम के दौरान मंच पर पॉर्न वीडियो देखने का आरोप लगा था। अपने बचाव में सेठ ने कहा कि वह टीपू जयंती समारोह मैसूर की रिपोर्ट्स देख रहे थे, लेकिन टीवी फुटेज के आधार पर सेठ पर कुछ और ही आरोप लगे।

वीडियो फुटेज की जांच करने वाले वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक सेठ मेलानिया ट्रंप की तस्वीरें देख रहे थे। ये वो तस्वीरें थीं जो कि 15 साल पहले खींची गई थीं। ये तस्वीरें अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के वक्त चर्चा में आ गईं।

मंत्री जी के मोबाइल से कई व्हाट्सऐप मैसेज भी भेजे गए थे
मंत्री जी के मोबाइल से कई व्हाट्सऐप मैसेज भी भेजे गए थे, जिसमें मेलानिया की तस्वीरें भी शामिल हैं। मेलानिया की जिन तस्वीरों पर सवाल उठा है वो 1999 में एक मैगजीन के लिए खींची गई थीं। ये वो वक्त था जब मेलानिया फैशन की दुनिया का एक चर्चित चेहरा थीं। मेलानिया ने 2005 में ट्रंप से शादी कर ली।

मंत्री जी का दावा है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। इसके अलावा मंत्री जी उनकी वीडियो फुटेज कैद करने वाले कैमरापर्सन और रिपोर्टर के खिलाफ साइबरक्राइम सेल में शिकायत दर्ज कराई है। ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
;

No comments:

Popular News This Week