भारत में फैमस हो रहा है पाकिस्तान का चायवाला, शाहरुख भी हुए फेन

Sunday, November 13, 2016

;
सोशल मीडिया पर 3 साल पहले देश में एक चायवाले की चर्चा शुरू हुई थी। आज वो भारत का प्रधानमंत्री है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक और चायवाले की चर्चा हो रही है। हालांकि वो नेता नहीं है लेकिन फैसम खूब हो रहा है। नीली आंखों वाला यह युवक पाकिस्तान में चाय की दुकान चलाता है लेकिन भारत में भी इसके दीवानों की संख्या कम नहीं है। अब तो बालीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी इसके फेन हो गए हैं।  

इस पाकिस्तानी चाय वाले का नाम अरशद खान है। नीली आंखों वाले इस खूबसूरत लड़के की तस्वीर जिसने भी देखी वो नीली आंखों का दीवाना हो गया। अब अरशद के दीवानों की फेहरिस्त में एक और नाम जुड़ गया है। दीवाना भी कोई और नहीं, बल्कि एक ऐसा इंसान जिसके खुद करोड़ों लोग दीवाने हैं. बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान भी अरशद की क्यूटनेस के कायल हैं। हालांकि, अब सोशल मीडिया से काफी वक्त से नीली आंखों वाला ये पाकिस्तानी चायवाला गायब था, लेकिन शाहरुख के ट्वीट के बाद अब एक बार फिर इसके चर्चे शुरू हो गए हैं।

शाहरुख ने टि्वटर पर अरशद की एक वीडियो शेयर किया है और लिखा है, ‘कितना स्वीट है ये. सादगी में ही खूबसूरती होती है.’ गौरतलब है कि अभी कुछ दिनों पहले ही अरशद से जब पूछा गया कि वो किसकी तरह दिखते हैं, तो उन्होंने कहा था शाहरुख खान की तरह। अरशद शाहरुख के बहुत बड़े फैन हैं।

पाकिस्तानी फोटोग्राफर जियाह अली ने इस चायवाले फोटो कैमरे में कैद की थी। उन्होंने जब चायवाले की फोटो इंस्टाग्राम पर डालीं तो वो वायरल हो गईं और ये हॉट चायवाला के नाम से पहचाना जाने लगा। 17 भाई बहनों वाले अरशद इस बात बेहद खुश हुआ कि वह महज एक दिन में मशहूर हो गया है। उसने कहा, वह अपनी लोकप्रियता से खुश तो है लेकिन उसे बहुत चिढ़ मचती है जब लोग उसके काम के वक्त आसपास आकर खड़े हो जाते हैं और उसकी फोटो खींचने लगते हैं क्योंकि यह वक्त उसके काम करने का होता है। अरशद ने कहा कि लोग अब तक उसकी सैकड़ों फोटो ले चुके हैं। बता दें कि कुछ लोगों में अरशद को सामने से देखने की इतनी ‘बेताबी’ थी कि वह उससे मिलने इस्लामाबाद भी पहुंच गए। ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
;

No comments:

Popular News This Week