टीकमगढ़ जेल | क्षमता के कम हैं कैदी, फिर भी माफियाराज कायम है - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

टीकमगढ़ जेल | क्षमता के कम हैं कैदी, फिर भी माफियाराज कायम है

Tuesday, November 15, 2016

;
टीकमगढ। मुख्यालय की जेल में आवश्यकता क्षमता से कम कैंदी बंद है। इसके बावजूद अव्यवस्था कायम है। गत दिवस हुए विवाद में जेल की व्यवस्था की पोल खुल गई थी। जेलर की पकड़ कैदियों पर कमजोर है या फिर अपराधियो को खुला संरक्षण है। वर्तमान में 290 कैदी कैद है। जबकि 357 कैदियो की क्षमता है। जेल में 67 कैदी कम होने पर भी अव्यवस्था सामने आ रही है।

सेन्ट्रल जेल टीकमगढ जेलर के अनुसार वर्तमान में जेल में कैदी 290 बंद है। सभी कैदियों पर अनुशासन है। जबकि क्षमता 357 कैदियो की है। आवश्यकता से कम 67 कैंदी है। जेलर ने बताया है। बलराम जेल प्रहरी का हत्या के मामले में बंद कैदी बबलू लाम्टा के साथ मामूली विवाद हो गया था। जिसके खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मुख्यालय के लिये अन्य जेल में स्थान्तरण के लिये लिखा गया है। 

अभी वर्तमान में 290 कैंदी बंद है। 357 कैदी की क्षमता है जेल में। कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया है। बलराम जेल प्रहरी की सूचना पर अपराधी बब्लू लाम्टा के खिलाफ धारा 294,506 का प्रकरण दर्ज कर लिया है।
;

No comments:

Popular News This Week