आतंकियों के जनाजे में शामिल थे नेता, व्यापारी और सरकारी कर्मचारी

Friday, November 4, 2016

खंडवा। भोपाल एनकाउंटर में मारे गए 5 आतंकवादियों का जनाजा मंगलवार को यहां निकला। इस जनाजे में कई स्थानीय नेता, व्यापारी और सरकारी कर्मचारी शामिल हुए। इतना ही नहीं कई बाहरी लोग भी जनाजे में दिखाई दिए। जनाजे के दौरान पुलिस पर पथराव भी किया गया। अब सारी रिपोर्ट खुफिया ऐजेंसियों को भेजी जा रही है। ताकि मप्र में आतंक का कनेक्शन पता लगाया जा सके। 

वीडियो फुटेज और मुखबिर तंत्र के माध्यम से जनाजे में शामिल लोगों के संबंध में जानकारी जुटा रहे हैं। जनाजे में बाहरी लोगों के शामिल होने की भी जानकारी मिली है। इस मामले में मध्य प्रदेश व राष्ट्रीय जांच एजेंसियां भी अपने स्तर पर जांच कर रही हैं। जनाजे के दौरान जमकर पथराव भी हुआ था। वही एनआईए के अफसर आकर वापस चले गए हैं।

उज्जैन में मुस्लिम महिलाओं ने किया प्रदर्शन
एनकाउंटर के विरोध में गुरुवार को उज्जैन के महिदपुर में बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाएं सड़क पर उतर आईं। उन्होंने पुलिस व जेल प्रशासन के साथ सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा। उज्जैन में पहली बार बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाओं को प्रदर्शन करते देखा गया। जेल में बंद कैदियों के परिजनों ने भी ज्ञापन दिए। एनकाउंटर के विरोध में मुस्लिम समाज की करीब 2 हजार महिलाएं जुलूस के रूप में जमातखाने से रवाना हुईं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week