मोदीजी पॉप कंसर्ट में बोल सकते हैं तो लोकसभा में क्या नहीं: राहुल गांधी - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

मोदीजी पॉप कंसर्ट में बोल सकते हैं तो लोकसभा में क्या नहीं: राहुल गांधी

Tuesday, November 22, 2016

;
नई दिल्‍ली। नोटबंदी को लेकर विपक्ष लागातार पीएम मोदी पर हमला कर रहा है। कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी भी लगातार लोगों के बीच जाकर उनसे मिल रहे हैं। इस बीच उन्‍होंने भाजपा की बैठक में पीएम के भावुक होने पर तंज कसा है। राहुल ने कहा कि पीएम भावुक हो रहे हैं लेकिन हम बोले तो और ज्‍यादा भावुक हो जाएंगे। कांग्रेस उपाध्‍यक्ष बोले कि पीएम टीवी पर बोल सकते हैं, पॉप कंसर्ट में बोल सकते तो फिर लोकसभा में क्‍यों नहीं बोलते।

बता दें कि भाजपा के संसदीय दल की बैठक में पीएम नोटबंदी पर चर्चा करते हुए भावुक हो गए और कहने लगे कि इसे सर्जिकल स्‍ट्राइक का नाम ना दिया जाए। लोग इसे लेकर गलत खबरें फैला रहे हैं उन्‍हें रोका जाना चाहिए।

आनंद शर्मा के बोल
राज्यसभा में कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि यदि पीएम कहते हैं देश की 96 फीसद करेंसी काला धन है तो ये बहुत शर्मनाक है। जो इस समय देश में चल रहा है उससे देश के कानून का उल्लंघन हो रहा है। कोई भी शख्स किसी भी शख्स को ये नहीं कह सकता है उसे अपने पास कितनी करेंसी रखनी चाहिए।

मायावती ने क्या कहा ?
बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि नोटबंदी के फैसले से देश की 90 फीसद जनता कतारों में खड़ी है। देश के पीएम को आम लोगों की परेशानी नहीं दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा कि जनभावना को देखते हुए केंद्र सरकार के इस फैसले का पुरजोर विरोध कर रही है।
;

No comments:

Popular News This Week