भोपाल के ब्रांड अग्रवाल कन्स्ट्रक्शन पर आयकर का छापा

Tuesday, November 29, 2016

;
भोपाल। आयकर इन्वेस्टीगेशन विंग ने शहर के बड़े बिल्डर, प्रमोटर और कॉलोनाईजर AGRAWAL CONSTRUCTIONS COMPANY BHOPAL के कई ठिकानों पर एक साथ दबिश दी। इस समूह में AGRAWAL BUILDERS के अलावा SAGAR GROUP के नाम से कई कॉलेजों का भी संचालन किया जाता है। 

सोमवार को दिन ढलने से पहले आयकर विभाग की अलग-अलग टीमों ने राजधानी के महाराणा प्रताप नगर में अग्रवाल कन्स्ट्रक्शन कंपनी के मुख्यालय के अलावा शहर के कई जगहों पर कंपनी के दफ्तरों पर छापे की कार्रवाई की। बताया जा रहा है कि अग्रवाल बिल्डर्स ने आठ नवम्बर को नोटबंदी के बाद रातों-रात काली कमाई के कुबेरों को करोड़ों रुपए का फ्लैट और डुप्लेक्स बेचे थे।

नोटबंदी के बाद भोपाल सहित प्रदेश के बड़े शहरों में बिल्डरों से सांठ-गांठ करके अरबों का कालाधन रियल स्टेट में खपाने की बात भी कही जा रही है। आयकर विभाग के सूत्रों के मुताबिक शहर के कई नामी लोगों के कालेधन को अग्रवाल बिल्डर्स ने अपने मैनेजरों और फ्लैट-भवन के विक्रय से जुड़े कर्मचारियों के जरिए खपाया है।

छानबीन के दौरान आयकर विभाग के अधिकारियों को बड़ी मात्रा में दस्तावेज और रजिस्ट्रियां भी मिली हैं. आयकर विभाग ने नोटबंदी के बाद अग्रवाल कन्स्ट्रक्शन कंपनी से सम्पत्तियों की खरीदी करने वालो से भी पूछताछ करने की तैयारी कर ली है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week