चलती ट्रेन में लोको पायलट ने युवती का रेप कर दिया

Tuesday, November 22, 2016

बिहार में एक बार फिर से रेलवे की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं. सोमवार को रेलवे की सुरक्षा को धत्ता बताते हुए एक लोको पायलट ने चलती ट्रेन में बच्ची से रेप किया. घटना बलिया सियालदह एक्सप्रेस की है जहां चलती ट्रेन में बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. बेगूसराय के बरौनी जीआरपी और आरपीएफ ने कारवाई करते हुए आरोपी सहायक चालक गोविन्द्र कुमार को बरौनी में गिरफ्तार कर लिया.

पीड़िता को मेडिकल जांच के सदर अस्पताल बेगूसराय भेजा है जहां उसकी मेडिकल जांच की जा रही है. हाजीपुर स्टेशन पर छपरा जिला निवासी मां और बेटी सियालदह जाने के लिए ट्रेन के एस फाइव बोगी में सवार हुई थी.

महनगर स्टेशन के पास सहायक चालक गोविन्द्र कुमार भी सवार हुआ था जो छुट्टी में घर जा रहा था. जब बच्ची ऊपर की सीट पर गई तभी आरोपी भी उस बर्थ पर गया और बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम डे डाला.

बच्ची के चिल्लाने पर यात्रियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद ट्रेन के बरौनी पहुंचने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. बच्ची को घायलावस्था में बेगूसराय सदर अस्पताल में भेजा गया है.

आरोपी ने इसी साल 28 अक्टूबर को लोको पायलट की जॉब ज्वाइन की थी और उसकी नौकरी के एक महीने भी पूरे नहीं हुए थे. गिरफ्तार युवक सहरसा पचगछिया निवासी गोविंद कुमार वाराणसी रेल मंडल के छपरा में रेल सहायक लोको पायलट है.

पीड़ित परिवार इस घटना के बाद काफी डरा सहमा है. आरपीएफ इंस्पेक्टर सुनील पांडेय ने बताया कि यह दुष्कर्म का मामला है जिसकी जांच चल रही है फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना ने रेलवे के रनिंग ट्रेन स्क्वायड और सुरक्षा पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week