नोटबंदी पर एक बड़ा घोटाला सामने आयेगा: राहुल गांधी

Tuesday, November 15, 2016

;
नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी 500 और 1000 रुपए के नोट बैन पर एक बार फिर आक्रमक तेवर अपनाया। राहुल ने कहा कि मैंने कई अर्थशास्त्रियों से बात की है, उन्होंने बताया कि नोटबंदी से अर्थव्यवस्था प्रभावित होगी।

मुंबई पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार को निशाने पर लिया है। राहुल ने कहा कि नोटबंदी से अर्थव्यवस्था को नुकसान होगा, कई अर्थशास्त्रियों ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी पर एक बड़ा घोटाला सामने आयेगा। आखिर क्यों पीएम नरेंद्र मोदी बड़े भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई नहीं कर रही है। क्या छोटे कारोबारी चोर हैं। 

राहुल ने पीएम मोदी से सवाल पूछा है कि सरकार इस बाबत बताए कि नोटबंदी के बारे में बीजेपी के लोगों को पहले बताया गया या नहीं। प.बंगाल बीजेपी ने नोटबंदी से पहले इतना बड़ा कैश कैसे जमा कर दिया। इंटरनेट पर 2,000 की नोट की गड्डियों के साथ बीजेपी नेताओं के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं। 

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि अगर सरकार को ब्लैकमनी से लड़ना था तो 2,000 रुपए का नोट क्यों जारी किया। राहुल ने कहा कि नोटबंदी पर पूरा विपक्ष एकजुट है। नोटंबदी से जनता को भारी परेशानी हो रही है। गरीब कमजोर लोगों का कष्ट जल्द से जल्द सरकार दूर करे।  मोदी के मां के द्वारा बैंक में जाने के बारे में राहुल ने कहा कि मेरा और मोदी का तरीका अलग है, मैं उनकी माता जी के बारे में कुछ नहीं बोलूंगा। ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week