हर कोई मुझे गंदी नजरों से देखता था: हेमा सरदेसाई - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

हर कोई मुझे गंदी नजरों से देखता था: हेमा सरदेसाई

Tuesday, November 22, 2016

;
मुंबई। कास्टिंग काउच फिल्म इंडस्ट्री का एक ऐसा सच है जिससे कोई नहीं बच सका। अभिनेता-अभिनेत्रियां ही नहीं, कई फेमस सिंगर्स को भी इस दर्द से गुजरना पड़ा है। ऐसी ही एक सिंगर हैं हेमा सरदेसाई, जो फेमस आइटम गर्ल भी रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात की पुष्टि की थी संघर्ष के दिनों में इंडस्ट्री से जुड़े लोग उनके साथ सोना चाहते थे। 

हेमा ने इंटरव्यू में कहा था, "फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादातर लोग बुरे है। मुझे कोई भला इंसान नहीं मिला। मैं जिस स्टूडियो में गई, लोगों ने मुझे बुरी नजर से ही देखा। वे मेरे साथ सोना चाहते थे। वे दूसरे लोगों का उदाहरण देते लेकिन मैं डिप्रेस नहीं हुई, क्योंकि मैंने हमेशा से म्यूजिक की पूजा की है और कभी इसकी बेइज्जती नहीं होने दूंगी। आज तक मेरे म्यूजिक में भगवान का वास है।"

मुंबई, महाराष्ट्र में जन्मी हेमा अब तक कई ऐसे अचीवमेंट्स हासिल कर चुकी हैं, जो किसी और सिंगर के नाम नहीं। वे इकलौती सिंगर हैं, जिन्हें 1989 में जर्मनी में हुए इंटरनेशनल पॉप सॉन्ग फेस्टिव में ग्रैंड पिक्स अवॉर्ड मिला था। इसके अलावा, लता मंगेशकर को छोड़कर 50वें इंडिपेंडेंस डे पर परफॉर्म करने वाली वे इकलौती फीमेल सिंगर थीं।
;

No comments:

Popular News This Week