भाजपा माफिया और गुंडों की पार्टी, शुरूआत गुजरात से: मायावती

Monday, November 7, 2016

;
लखनऊ। बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने अमित शाह पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा माफिया व गुंडों की पार्टी बन गई है और इसकी शुरूआत गुजरात से हुई। मायावती ने कहा अमित शाह का इतिहास किसी को बताने की जरूरत नहीं, जनता सब जानती है कि प्रधानमंत्री झूठे हैं। यात्राओं को ड्रामा करार देते हुए कहा कि एक तिहाई चुनावी वादे पूरे किए होते तो नाटक नहीं करने पड़ते।

चुनाव निकट आते ही अमूमन हर दिन विज्ञप्ति जारी करके हमले कर रहीं मायावती ने सोमवार को पत्रकार वार्ता में खूब भड़ास निकाली। अपनी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं। उन्होंने भाजपा की परिवर्तन यात्राओं में भाड़े की भीड़ जुटाने का आरोप लगाते हुए कहा कि एक तिहाई वादे भी पूरे किए होते तो नाकामी छिपाने को ड्रामेबाजी करने की जरूरत नहीं पड़ती।

उनका कहना था कि प्रधानमंत्री गन्ना मूल्य भुगतान के मुद्दे पर लगातार झूठ बोलते हैं। उन्होंने भाजपा को किसान, अल्पसंख्यक, गरीब, मजदूर विरोधी बताते हुए सावधान रहने का कहा। मायावती ने अमित शाह के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें शाह ने बुंदेलखंड में अवैध खनन को रोकने से प्रत्येक बुंदेलखंड निवासी को मारुति कार मिलने की बात कही थी। बसपा अध्यक्ष ने कहा कि बुंदेलखंड की जनता मारुति कार नहीं रोजगार चाहती है। भाजपा चुनावी वादे के मुताबिक विदेश में जमा कालेधन का 15 लाख रुपया दिला दे तो लोग मनपंसद कार खुद खरीद लेंगे।
( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week