युवक कांग्रेस ने हाथ बढ़ाया तो युवा मोर्चा को भी शर्म आ गई

Monday, November 14, 2016

भोपाल। नोटबंदी के मामले में सोशल मीडिया पर तो भाजपाई पूरी ताकत से पिल पड़े हैं परंतु बैंक की कतारों में धक्के खा रही जनता से उन्हें कोई सरोकार नहीं। दर्द बयां करो तो उल्टा सवाल करते हैं 'देश के लिए थोड़ी तकलीफ नहीं उठा सकते क्या।' बैंक की कतार में खड़े एक कर्मचारी की मौत पर आज भाजपा के मप्र प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे ने यहां तक कह दिया कि 'लोग तो राशन की लाइन में भी मर सकते है।' इस सबके बीच युवक कांग्रेस ने लोगों को मदद का हाथ बढ़ाया और जितना संभव हो सकता था, साथ निभाया। यह देख युवा मोर्चा को भी शर्म आ गई। कल से युवा मोर्चा वाले भी कुछ काम करेंगे। 

बता दें कि राहुल गांधी के आह्वान के बाद युवक कांग्रेस के नेता कतार में खड़े नागरिकों के बीच पहुंचे और यथासंभव मदद की। कहीं पर्चियां भरने में सहयोग किया गया तो कहीं कतार में खड़े लोगों को चाय पानी पिलाया। जो थोड़े बहुत सक्रिय नेता बचे हैं उन्होंने अच्छा काम किया। वो बैनर तख्तियां लेकर सड़क पर खड़े भी हो सकते थे परंतु ऐसा नहीं किया। जनता को मदद की जरूरत है। उन्होंने हाथ बढ़ाया। 

जब मीडिया में युवक कांग्रेस की चर्चा शुरू हुई तो युवा मोर्चा के कुछ नेताओं को भी शर्म आ गई। आज भोपाल में युवा मोर्चा ने प्रेस रिलीज जारी करके बताया है कि मंगलवार 15 नवम्बर से वो भी जनता की मदद करने मैदान में जाएंगे। देखते हैं सत्ता के मद में चूर सोशल मीडिया पर बैठे बैठे विरोधियों को धूल चटाने वाले भाजपा के कितने दिग्गज नेता आम जनता के बीच जाकर उनकी मदद करते हैं और बैंकों में कालाधन की अदला बदली को रोकपाने में कामयाब होते हैं। ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week