भाजपा नेता की फेसबुक से वायरल हुआ अश्लील वीडियो, कई लोगों को टैग किया - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

भाजपा नेता की फेसबुक से वायरल हुआ अश्लील वीडियो, कई लोगों को टैग किया

Tuesday, November 29, 2016

;
छत्तीसगढ़ में गीदम नगर परिषद के अध्यक्ष अभिलाष तिवारी इस बार फसबुक पर पोर्न वीडियो के कारण मुश्किलों में फंस गए हैं. अभिलाष तिवारी के फेसबुक वॉल से अश्लील वीडियो पोस्ट हुआ और इस वीडियो में टैग होने वालो में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के साथ-साथ कई नामचीन हस्तियां शामिल थी.

दरअसल 25 नवम्बर को अभिलाष के वॉल से टैग पोर्न वीडियो को देखकर मित्र, रिश्तेदार यहां तक की परिजन भी हक्का-बक्का रह गए. हालांकि 15 मिनट बाद ही यह वीडियो को फेसबुक से हटा लिया गया था. पर तब तक पोर्न वीडियो की यह खबर आग की तरह फैल चुकी थी. वीडियो कांड के बाद भाजपा संगठन में अभिलाष के प्रति कलह की आग भी तेजी से सुलग रही है.गीदम नपं के एक भाजपा पार्षद ने घटना के लिए अभिलाष को जिम्मेदार ठहराते हुए एसपी से शिकायत की बात कहकर विवाद को और भी सुलगा दिया है.

मामले की गंभीरता को देखते हुए अभिलाष ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने भी रिपोर्ट दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई के लिए मामला सायबर सेल के सुपूर्द कर दिया है. इस पूरे मामले में भाजपा का अंतर कलह लोगों के सामने आ गया. किस तरह से भाजपा के अंदर ही लोग इस घटना को भुनाने में लगे हुए हैं.

नपं गीदम के भाजपा पार्षद विनोद साहू ने भी वीडियो में टैग होने की शिकायत करते हुए अभिलाष पर उनकी छवि धूमिल करने का आरोप लगाया है. भाजपा पार्षद का कहना था कि अभिलाष ने जानबुझकर उन्हें यह वीडियो टैग किया था. यह उनके चरित्र को धूमिल करने का प्रयास था. साथ ही इस कृत्य से संगठन की छवि भी खराब हुई है. इससे पहले भी लात कांड के चलते पार्टी की किरकिरी हुई थी अब वीडियो कांड से संगठन शर्मसार है.

इस पूरी घटना पर अभिलाष ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि यह किसी की सोची समझी चाल थी. अभिलाष की इस बात की पुस्टी गीदम थाना प्रभारी विनोद तिवारी ने भी की उन्हों ने कहा कि

अभिलाष के फोन की जांच की तो एफबी आईडी हैक मिला. उस वक्त मोबाइल पर फेसबुक ऑपरेट नहीं हो रहा था. इधर जिला अध्यक्ष अभिमन्यू सोनी ने इतना ही कहा कि घटना की शिकायत स्वयं अभिलाष ने थाने में लिखवाई है, इसलिए जांच पूरी होने तक वह कुछ नहीं कह सकते. जांच में अगर अभिलाष दोषी पाए जाते हैं तो संगठन को उनके विरुद्ध कार्रवाई के लिए बाध्य होगा.
;

No comments:

Popular News This Week