प्रेमिका संग रंगरेलियां मना रहे थे प्रोफेसर, पत्नी ने छापा मार दिया

Thursday, November 24, 2016

;
ग्वालियर। दिल्ली में रहने वाली एक महिला ने अपने प्रोफेसर पति के फ्लैट पर छापामार कार्रवाई कर डाली। जिस समय महिला ने कार्रवाई की, प्रोफेसर साहब अपनी प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहे थे। दिल्ली से आई महिला, उसकी मां एवं बहन ने मिलाकर पुलिस के सामने दोनों को जमकर पीटा फिर मामला दर्ज करा दिया। 

मुरैना के एक निजी कॉलेज में पढ़ाने वाले प्रोफेसर एक महिला से अनैतिक संबंध थे। इसकी सूचना दिल्ली में रहने वाली प्रोफेसर की पत्नी को किसी ने दे दी। प्रोफेसर की पत्नी मधु दो दिन पहले ग्वालियर आई और उसने पति की जासूसी की। बलवंत नगर के एक मकान में बीती रात जब पत्नी अपने पति के फ्लैट पर पहुंची तो उसे महिला मित्र के होने की जानकारी मिली। बस फिर क्या था पत्नी ने बाहर से घर की कुंदी लगा दी और डायल 100 पर खबर कर पुलिस को बुला लिया। 

इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में ही महिला ने अपने पति अनिल कुमार की महिला मित्र रचना से जमकर मारपीट की। प्रोफेसर की पत्नी, सास और साली ने गर्लफ्रेंड के साथ जमकर मारपीट और गाली-गलौज की और दोनों को दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। पति और महिला मित्र को विश्वविद्यालय पुलिस ने हिरासत में ले लिया, जहां उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।
;

No comments:

Popular News This Week