बाबा रामदेव, लालू यादव के समधी बनेंगे!

Monday, November 7, 2016

पटना। यदि हमारे सूत्रों का दावा सही निकला तो अगली छठ पूजा से पहले लालू प्रसाद यादव और बाबा रामदेव समधी होंगे। बाबा रामदेव अपनी भतीजी की शादी लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव से करना चाहते हैं। रिश्तेदारी की शुरूआत भी हो गई है। बाबा ने लालू के दामाद को पतंजलि के लिए बिहार का सीएंडएफ नियुक्त कर दिया है। 

अगर सब कुछ ठीक रहा तो दोनों जल्द ही रिश्तेदार बन सकते हैं। इस बात के संकेत दोनों की बीच हाल के दिनों में बढ़ी नजदीकियों से भी मिल रही है। हालांकि दोनों ओर से अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन सूत्र बताते हैं कि दोनों के बीच इसे लेकर कई बार बात हो चुकी है। इस बार लालू यादव के घर छठ पूजा भी नहीं हुई थी। उनकी पत्नी राबड़ी देवी ने कहा था कि अब बहू घर आएगी तभी पूजा होगी। 

सूत्रों के मुताबिक बाबा रामदेव अपनी भतीजी की शादी लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र और स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव से करना चाहते हैं बाबा रामदेव ने लालू प्रसाद यादव के दामाद को अपने उत्पाद के लिए बिहार का सीएनएफ भी नियुक्त कर दिया है। इसके अलावा बीजेपी के कद्दावर नेता भूपेंद्र यादव, लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ रिश्तेदारी निभाना चाहते हैं।
( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं