सीएम शिवराज सिंह ने दिए थे आतंकियों को मारने के आॅर्डर: नंदकुमार सिंह

भोपाल। देश भर में विवाद का कारण बन गए भोपाल एनकाउंटर मामले में मप्र भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया है। लोग पूछ रहे हैं कि जब आतंकवादी निहत्थे थे तो उनका एनकाउंटर क्यों किया। नंदकुमार का कहना है कि सीएम ने आदेश दिए थे कि हमें किसी भी हालत में आतंकी जिंदा या मुर्दा चाहिए। नंदकुमार सिंह चौहान शहडोल में थे। यहां चुनाव चल रहे हैं। 

बता दें कि सेंट्रल जेल से आतंकवादियों के भागने और एनकाउंटर करने को लेकर कई सवाल खड़े हुए है। विवाद जारी है। आतंकवादी इतनी आसानी से कैसे भाग गए। भागे तो 10 घंटे में केवल 9 किलोमीटर दूर ही क्यों पहुंचे। उनके पास जींस, टीशर्ट, बेल्ट, घड़ी और हथियार कहां से आए। जब उन्होंने पुलिस पर कोई हमला नहीं किया तो एनकाउंटर क्यों किया गया। पुलिस ने उन्हें तीन तरफ से घेर लिया था। चौथी तरफ गहरी खाई थी। आतंकवादी भाग नहीं सकते थे। उनके पास हथियार भी नहीं थे फिर सीने पर गोली क्यों चलाई। 

तमाम सारे सवालों के बीच नंदकुमार सिंह चौहान ने अजीब तरह का बयान दे दिया है। उनका कहना है कि सीएम ने आॅर्डर दिए थे। अब सवाल यह उठ गया है तो क्या सीएम के आदेश पर आतंकवादियों को मार गिराया गया, जबकि उन्हे गिरफ्तार किया जा सकता था। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !