राजस्थान| पत्नी की खाली उतारी, फिर टुकड़े टुकड़े करके फ्रिज में रख दिए

Saturday, November 5, 2016

;
अलवर/राजस्थान। यह जघन्यतम हत्याओं में से एक है। पारिवारिक विवाद के बाद उसने सबसे पहले अपनी पत्नी को जिंदा जलाया फिर लाश की चाकू से खाल उतारी। इसके बाद शव के टुकड़े टुकड़े किए और फ्रिज में रख दिए, ताकि बदबू ना आए। बाद में इन टुकड़ों को शहर के अलग अलग हिस्सों में 5 दिन तक फैंकता रहा। 

एसपी राहुल प्रकाश ने बताया कि अलवर के सक्कापाड़ी मोहल्ला निवासी आरोपी चूचू का 30 अक्टूबर को दिवाली पर मकान बेचने को लेकर पत्नी आरती से विवाद हुआ था। बाद में उसने आरती पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। इससे आरती की मौत हो गई। घटना के बाद वह अपनी बहन काला के पास गया और घटना बताते हुए उससे मदद मांगी, लेकिन काला ने इनकार कर दिया। इसके बाद चूचू ने आरती की लाश को ठिकाने लगाने के लिए बेरहमी की हदें पार कर दीं।

उसने चाकू से पहले तो लाश की खाल को उतारा और अंग खराब नहीं हों और बदबू न आए, इसके लिए छोटे-छोटे टुकड़ों में काटकर उन्हें फ्रिज में रख दिया। इसके बाद वह पांच दिन तक शहर के पांच किमी के अलग-अलग इलाकों में लाश के टुकड़ों को फेंकता रहा। गुरुवार को पुलिस घर-घर सर्वे करते हुए चूचू के घर पर पहुंची और पत्नी के बारे में पूछताछ की तो उसने बताया था कि वह झाडू-पोंछा करने घरों में गई है, शाम को चार बजे आएगी। शाम को चार बजे जब पुलिस दोबारा पहुंची तो वह घर पर ताला लगाकर फरार हो गया था। आरोपी युवक चूचू उर्फ योगेश मल्होत्रा (35) हरियाणा के हिसार में रह रही उसकी बहन लाली के घर से गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के मुताबिक चूचू ने पूछताछ में कबूला कि वह नशे का आदी है। मांस खरीदने वह कई बार बकरा मंडी जाता था। वहां उसने बकरों को कटते देखा था। चूचू को पत्नी की लाश ठिकाने लगाने का आइडिया वहीं से आया। आरती की हत्या के बाद चूचू ने अपनी बेटी को बिस्किट खिलाया और दूध पिलाकर सुला दिया था। पुलिस को भनक लगने के बाद योगेश अपनी बेटी को लेकर हिसार में अपनी बहन लाली के यहां पहुंच गया। पुलिस ने उसके मोबाइल नंबर ट्रेस किया तो लोकेशन हरियाणा में आई। इसके बाद गुरुवार देर रात दबिश देकर योगेश को गिरफ्तार कर लिया गया। आरती के कटे अंगों को पॉलिथिन में डालकर फेंकने के लिए मोपेड इस्तेमाल में ली थी।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week