कुनबे की कलह पर डिंपल ने कहा: मेरे सैंया सुपरस्टार

Thursday, November 3, 2016

लखनऊ। यादव कुनबे में चल रही कलह के बीच डिंपल यादव ने अपने सैंया को सुपर स्टार बताया है। सीएम अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव सपा की सांसद भी हैं लेकिन वो इस मामले में बड़ी ही सधी हुई प्रतिक्रियाएं दे रहीं हैं, आप कह सकते हैं कि वो विवाद को लेकर एक शब्द भी नहीं बोल रहीं हैं। 

लेकिन रथयात्रा में उमड़े जनसैलाब को देख डिंपल अपने आप को रोक नहीं पायीं। डिंपल यादव मंच पर अपने बच्चों के साथ पीछे थीं, पर मुख्यमंत्री अख‍िलेश यादव जैसे ही अपने विकास रथ पर सवार हुए तब डिंपल भी पीछे से अपने बच्चों के साथ रथ पर सवार हो गईं। 

अगली बार चौंकाने वाले काम करेंगे अखिलेश
खुशी से लबरेज डिंपल ने अब मीडिया से बात की और बड़ी बेबाकी से कहा कि अख‍िलेश यादव को जो लोग ट्रेनी मुख्यमंत्री कहते थे, अब वे ट्रेनी नहीं पूरे तौर पर मुख्यमंत्री पद का दायित्व संभालने वाले समझदार नेता बन गए हैं। इससे साफ है कि अब अगर एक मौका अख‍िलेश को जनता फिर देती है, तो उनकी सरकार चौंकाने वाले काम करेगी। 

मेरे पति को सारी यूपी पसंद करती है
डिंपल ने सियासी बयान में वैसे तो बड़े सधे अंदाज में सबकुछ जनता के ऊपर छोड़ा। पर एक बात वे अपने मन की कह गईं। डिंपल ने भीड़ की तरफ हाथ दिखाते हुए कहा कि यह बात तय हो गई है कि अख‍िलेश को प्रदेश का युवा बहुत पसंद करते हैं। 

हर कदम पर अखिलेश का साथ दे रहीं हैं डिंपल
भरोसेमंद सूत्रों की माने तो सांसद डिंपल यादव पर्दे के पीछे से अख‍िलेश के हर कदम पर उनका साथ देती हैं। जब-जब अख‍िलेश यादव पारिवारिक कलह से क्षुब्ध महसूस करते हैं, या फिर आक्रामक होते हैं तब सिर्फ और सिर्फ डिंपल यादव उनमें धैर्य और आगे की दिशा-दशा तय करने में जिम्मेदारी एक पत्नी और कुशल नेत्री की भूमिका में अदा करती हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं