युवती ने अपनी दीदी की अश्लील तस्वीर बनाई और गंदी साइट पर डाल दी

Monday, November 14, 2016

रतलाम। एक ही परिवार में ब्याही 2 बहनों के बीच तकरार इस कदर बढ़ी कि छोटी बहन ने अपनी बड़ी बहन और जेठानी की तस्वीर को फोटोशोप से एडिट करके पहले अश्लील बनाया फिर गंदी साइट पर डाल दी। इतना ही नहीं, युवती ने साइट की लिंक भी रिश्तेदारों को भेजी। युवती अपनी ससुराल छोड़कर आ चुकी है और चाहती है कि उसकी बड़ी बहन भी ससुराल छोड़ दे। 

ये सनसनीखेज मामला एमपी के रतलाम में सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, माणकचौक थाना क्षेत्र निवासी एक 22 वर्षीय महिला ने पुलिस में अपनी मौसेरी बहन और भाई के खिलाफ शिकायत की है। उसने पुलिस को बताया कि उसके देवर की शादी उदयपुर निवासी उसकी मौसेरी बहन से हुई थी। शादी के बाद मौसेरी बहन से उसका देवरानी का रिश्ता भी जुड़ गया था। दो महीने पहले अचानक देवरानी के एक साल के बेटे की मौत हो गई, जिसके बाद वो मायके चली गई, जहां उसने ससुराल वालों पर झूठा दहेज का प्रकरण दर्ज करवा दिया।

आरोपी महिला चाहती थी कि उसकी जेठानी रिश्ते में बहन होने के नाते उसका साथ दे और सुसराल छोड़ दे। जब उसने ऐसा नहीं किया तो आरोपी देवरानी ने अपने भाई के साथ मिलकर उसका चेहरा जोड़ अश्लील फोटो बना लीं, फिर उन्हें पोर्न साइट पर डाल दिया। इस साइट के लिंक उन्होंने जेठानी के पति के साथ ही कई लोगों को भेज दिए, जिससे अब उसकी समाज में बदनामी हो रही है। कुछ दिनों पहले पीड़िता ने मौसेरे भाई को समझाइश देने के लिए घर बुलाया था, लेकिन वो उल्टा उसे अश्लील वीडियो बनाकर डालने की धमकी देकर चला गया। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने मौसेरी बहन और भाई के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week