चूहे की लाश पर हुआ विवाद, चली गोलियां, युवक की मौत

Tuesday, November 15, 2016

;
ग्वालियर। मरे हुए चूहे को फैंकने से शुरु हुआ एक विवाद इतना बढ़ा किया दो पक्षों के बीच फायरिंग शुरू हो गई। इस फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि युवक की किस पक्ष की गोली से मौत हुई है। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आदित्यपुरम में रहने वाला आशू उर्फ विवेक भदौरिया अपने घर के बाहर एक मरा हुआ चूहा फेंकने आया था। इसी को लेकर पड़ोस में रहने वाले शैलेंद्र भदौरिया ने आपत्ति ली। चूहे फेंकने की बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई जो हाथापाई तक पहुंच गई। मामला बढ़ने पर दोनों पक्ष के लोग भी आमने-सामने आ गए और पत्थरबाजी के बाद फायरिंग शुरू हो गई।

इस फायरिंग में विवेक भदौरिया को गोली लगी, जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। युवक की मौत होने पर पड़ोसी शैलेंद्र भदौरिया फरार हो गया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि शैलेंद्र की तरफ से चली गोली से विवेक की मौत हुई हैं। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि युवक की मौत उसके पिता मौरदोज की रायफल से निकली गोली से हुई है।

घटना के बाद इलाके में काफी तनाव का माहौल है, जिसे देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस ने बयान लेकर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week