नोटबंदी: कश्मीर में आतंकवादी बैंक लूट ले गए

Monday, November 21, 2016

;
श्रीनगर। भारत में पुराने 500 और 1000 के नोट बंद किए जाने के बाद से ही पाकिस्तान बोखलाया हुआ है। नोटबंदी के बाद संदिग्ध आतंकियों ने सोमवार को मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के चरार ए शरीफ इलाके में एक बैंक को लूट लिया और 13 लाख रूपये लेकर फरार हो गए।

इस घटना की जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बंदूकधारी जम्मू और कश्मीर बैंक के चरार-ए-शरीफ की मालपुरा शाखा में घुस गए और बंदूक दिखाकर काउंटर से नकदी छीन ली। उन्होंने बताया कि बंदूकधारी कितनी रकम ले गए इसकी जांच की जा रही है। वहीं बैंक के अधिकारियों का अनुमान है कि आतंकियों ने करीब 13 लाख रूपये लूट लिए हैं। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया और जांच शुरू कर दी। साथ ही कहा कि आगे विवरण की प्रतीक्षा है। 

घाटी में पसरा सन्नाटा 
आपको बता दें कश्मीर में लगातार 132 दिनों के बंद के बाद पिछले शनिवार यानी 19 नवंबर को घाटी को खोला गया था। दो दिनों बाद ही सोमवार को यानी 21 नवंबर को घाटी में फिर से सन्नाटा पसर गया है क्योंकि फिर से वहां बंद जारी हो गया है। अलगाववादियों के विरोध प्रदर्शन और बंद के कारण कश्मीर घाटी में जनजीवन रुका पड़ा है। आपको बता दें, सुरक्षा बलों के साथ आठ जुलाई को हुई एक मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के चरमपंथी बुरहान वानी के मारे जाने पर 133 दिनों तक जारी अशांति के बाद पिछले दो दिनों के दरम्यान घाटी में हलचल देखने को मिली थी। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week