यौन शोषण भंडाफोड: एक टीआई की नाजायज संतान, निक्की आत्महत्या केस फिर ओपन - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

यौन शोषण भंडाफोड: एक टीआई की नाजायज संतान, निक्की आत्महत्या केस फिर ओपन

Thursday, November 17, 2016

;
शिवपुरी। पटेल नगर में शकुतंला परमार्थ समिति के नाम पर चल रहे अनाथ आश्रम मेें चल रहे योन शोषण का भंडा फोड होने पर कई अपडेट आ रहे है। कहा जा रहा है इस आश्रम एक टीआई की नाजायज बच्ची भी पल रही है। सच है या अफवाह यह तो डीएनए टेस्ट और डोनेशन की लिस्ट देखकर ही पता चलेगा। 

सूत्रों के अनुसार पुलिस विभाग के एक टीआई जो कोलारस अनुविभाग मेें पदस्थ थे उनका किसी महिला से संबध स्थापित हो गए। बताया इस नाजायज संबधों से एक लडकी ने जन्म लिया और इस लडकी को पहले फिंकवाया गया और इन्ही टीआई साहब ने उसे जब्त किया और उसे इसी अनाथ आश्रम में भर्ती कराया गया। 

बताया जा रहा है कि उक्त टीआई इस अनाथ आश्रम पर इस बच्ची के देखभाल के लिए आते रहते है और एक मोटी रकम भी डोनेट करते रहते थे। यह बच्ची अभी इस अनाथ आश्रम मेंं पल रही है। अब इस बच्ची के डीएनए टेस्ट की मांग उठ रही है। कभी भी यह डीएनए टेस्ट हो सकता है। 

सूत्र यह भी बता रहे है कि ऐसा ही एक मामला शहर के एक प्रतिष्ठित नेता से भी जुडा है। उनकी भी एक नाजायज संतान इस अनाथ आश्रम में पल रही है। वह भी इसकी देखभाल के लिए आते रहते है।

4 वर्ष पूर्व अनाथ आश्रम का बालिका का अत्महत्या मामला फिर जांच में 
खबर यह भी आ रही है कि आज से लगभग 4 वर्ष पूर्व इस अनाथ आश्रम में रह रही 14 वर्षीय निक्की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जब यहां कोतवाली शिवपुरी में यही टीआई साहब थे। उन्होने इस मामले को 2 घटें में ही निपटारा कर दिया। मात्र 2 घटें में पंचनामा, पोस्टमार्टम और दाग भी लगा दिया गया। इस आत्महत्या मामले की जांच फिर से शुरू हो सकती है। 
;

No comments:

Popular News This Week