पाकिस्तानी आतंकी सईद ने दी भारत पर बड़ा हमला करने की धमकी

Monday, November 7, 2016

;
लाहौर। जमात-उद-दावा प्रमुख और मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने भारत को सर्जिकल स्ट्राइक की धमकी दी है। हाफिज ने कहा है कि कश्मीरी आतंकवादी जम्मू-कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे जो काफी लंबे वक्त तक याद रखा जाएगा।

सईद ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर स्थित मीरपुर में रविवार को एक रैली में धमकी देते हुए कहा, ‘‘(प्रधानमंत्री नरेंद्र) मोदी ने वह किया जो उन्हें करना था। अब कश्मीर में एक लक्षित हमला करने की मुजाहिदीनों की बारी है।’’ 

सईद ने दी भारत को भभकी
आतंकवादी संगठन लश्करे तैयबा संस्थापक सईद ने अपने समर्थकों द्वारा ‘जेहाद-जेहाद’ के नारों के बीच एक आक्रामक लहजे में कहा, ‘‘मुजाहिदीन जो लक्षित हमला करेंगे उसे लंबे समय तक याद रखा जाएगा। वह लक्षित हमला भारत के हमले जैसा नहीं होगा जिसे विश्व द्वारा स्वीकार तक नहीं किया गया।’’ 

कश्मीर के लिए शरीफ पर भड़क चुका है हाफिज
हाफिज सईद पर एक करोड़ डॉलर का इनाम है। सईद ने पिछले सप्ताह कश्मीर में कथित अत्याचारों पर भारत को ‘‘ठंडी’’ प्रतिक्रिया देने के लिए नवाज शरीफ सरकार की आलोचना की थी और कहा था कि घाटी के लोगों को पाकिस्तान के ‘‘पूर्ण व्यावहारिक समर्थन’’ की जरूरत है।

भारत के लक्षित हमले के तत्काल बाद सईद ने मोदी सरकार को पाकिस्तानी सेना की ओर से लक्षित हमले के लिए तैयार रहने की धमकी दी थी। सईद की यहां सेना की ओर से बयान जारी करने के लिए आलोचना की गई थी।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week