ऐ दिल है मुश्किल के बाद कुछ ज्यादा ही बोल्ड हो गईं एश्वर्या राय बच्चन

Wednesday, November 9, 2016

‘ऐ दिल है मुश्किल’ ने एश्वर्या राय और रणबीर कपूर की जोड़ी को नई सुर्खियां दे दीं हैं। हर तरफ दोनों के बीच जमी कैमेस्ट्री सुनाई दे रही है। फिल्मफेयर मैग्जीन के लिए दोनों स्टार्स ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया था, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं हैं। इन तस्वीरों में रणबीर-ऐश्वर्या की सिज़लिंग कैमेस्ट्री देखने को मिली। लेकिन अब लगता है कि फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बाद ऐश्वर्या राय काफी बोल्ड हो गईं हैं। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने हार्पर्स बाजार पत्रिका के विशेष अंक के लिए फोटोशूट कराया है, जिसमें वह बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

फोटो शूट के लिए ऐश्वर्या ने डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की ड्रेस पहनी थी। ऐश्वर्या ने लंबे समय के बाद फिल्म 'जज़्बा' से वापसी की थी। इस उनकी फिल्म 'सरबजीत' भी रिलीज़ हुई थी जिसमें उन्हें बेहतरीन अभिनय के लिए हर तरफ से तारीफ मिली थी।

बता दें कि ऐश्वर्या की बात करें तो बच्चन परिवार से जुड़ने के बाद इतनी बोल्डनेस उन्होंने शायद ही दिखाई हो, कम से कम पर्दे पर तो नहीं ही। वैसे ही शादी के बाद उनकी पर्दे पर सक्रियता कम हो गई थी, पिछले साल फिल्म 'जज्बा' से उन्होंने वापसी की है, लेकिन 'ऐ दिल है मुश्किल' में फैंस का उनका अलग ही अंदाज देखने को मिलने वाला है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week