नंदकुमार सिंह का स्वागत करने सिर्फ कुर्सी की कतार वाले आए

Thursday, November 24, 2016

;
जबलपुर। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान सुबह 5 बजे यहां पहुंचे परंतु उनको लिवाने के लिए कोई वरिष्ठ नेता यहां मौजूद नहीं था। अलबत्ता भीड़ बहुत थी। भीड़ में केवल वही चैहरे थे जो युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष पद पर जमना चाहते थे। 

भाजयुमो में नगर अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठने की चाह ने ठिठुरन के बावजूद कार्यकर्ताओं को स्टेशन पहुंचने को मजबूर कर दिया। पूरे समय उनके साथ परछाई की तरह रहे। किसी भी तरह अपनी दाबेदारी को मजबूत करने का कोई मौका नहीं चूके।

प्रदेश अध्यक्ष भाजपा नेताओं से मिलने आए थे। पहले वे सर्किट हाउस में पहुंचे। बाद में वरिष्ठ नेता अजय विश्नोई, विनोद गोंटिया और प्रभात साहू के घर शोक संवेदना जताने गए। उनके साथ नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर, ग्रामीण अध्यक्ष शिव पटेल, भरत मिश्रा, राजकुमार पटेल, शरद बाबा श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे। कार्यकर्ताओं की भीड़ हर जगह जमा रही। ज्यादातर मोर्चा नगर अध्यक्ष की चाह लेकर आए थे। स्टेशन में ट्रेन रवाना होने तक खड़े रहे। दोपहर में प्रदेश अध्यक्ष ट्रेन से खंडवा के लिए रवाना हो गए।

इतना मीठा खाया कि शुगर बढ़ गई
उपचुनाव में जीत के जश्न में उत्साहित प्रदेश अध्यक्ष ने जमकर मिठाई खाई। सुबह जब जबलपुर पहुंचे तो सबसे पहले सर्किट हाउस पहुंचकर उन्होंने शुगर चेक किया। समर्थकों को बताया कि जीत की मिठाई अधिक खाने की वजह से शुगर बढ़ गई।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week