नोटबंदी: अरशद वारसी ने किया मोदी पर हमला

Saturday, November 12, 2016

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी जिसे लोग 'सर्किट' के नाम से भी जानते हैं ने पीएम एनडी मोदी पर सीधा हमला किया है। उन्होंने एक के बाद एक लगातार 7 ट्वीट किए और सरकार की मंशा पर सवाल उठाए। उन्होंने आर्थिक मामलों में मौजूद एकतरफा नियमों को बदलने की मांग भी की है। 

अरशद वारसी ने शुक्रवार को एक के बाद एक लगातार 7 ट्वीट किए: 
  1. ब्लैक मनी की मौत की वजह से मैं अचानक अमीर महसूस कर रहा हूं। 
  2. ईओडब्ल्यू (इकॉनोमिक ऑफेंसेस विंग) ने मेरे टैक्स से जमा किए गए मेहनत के पैसों को मेरे बैंक अकाउंट से निकाल लिया। मैं इस बारे में कुछ नहीं कर पाया। 
  3. मोदीजी अगर आप सच में देश में कुछ पॉजिटिव बदलाव लाना चाहते हैं, तो एकतरफा कानून को बदलें। क्या मुझे टैक्स चुकाने के बाद कमाई गई मेरी व्हाइट मनी वापस मिल सकती है?
  4. एक बेईमान कंपनी को सरकार देश में कारोबार करने की इजाजत दे देती है। वहीं, टैक्स भरने वाले आम लोगों को इसका हर्जाना भुगतना पड़ता है। आखिर न्याय कहां है? 
  5. अगर मैं गलत हूं, तो हर क्रिमिनल लॉयर को टैक्स चुकाने के बाद कमाई गई रकम ईओडब्ल्यू को देनी चाहिए, क्योंकि उन्हें वे पैसे क्रिमिनल से मिले हैं। 
  6. मोदी जी आप कुर्सी पर बैठकर मौज लें, लेकिन ईमानदारी से टैक्स भरने वालों को पायदान की तरह इस्तेमाल न करें।
  7. सर आपने ब्लैक मनी को कम करने में असरदार ढंग से काम किया है। कृपया पुराने हो चुके कानून को बदलें और टैक्स देने वालों की तादाद बढ़ाएं। ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं