बैंक में कतार है, आम आदमी लाचार है, पीएम मोदी जिम्‍मेदार हैं: सिब्‍बल

Saturday, November 12, 2016

नईदिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने केंद्र सरकार द्वारा 500 और 1000 के नोटों को रातों-रात बंद किए जाने के फैसले को देश के साथ मजाक करार दिया है। उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बिना सोचे समझे देश के साथ ये मजाक हो रहा हैै।

उन्होंने कहा कि यह फैसला हताशा में लिया गया है, जो कि पूरी तरह से गलत है। बैंक में कतार है और आम आदमी लाचार है। इसके लिए पीएम मोदी सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की जापान यात्रा पर भी सवाल उठाए।

उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब आम जनता परेशान है पीएम मोदी जापान गए हुए हैं, जबकि उन्हें यहां पर होना चाहिए था। उन्होंने पीएम से सवाल भी किया कि जब मेरे पास अकाउंट है और पैसे भी मेरे हैं तो फिर मैं लाइन में क्यों लगूं। सिब्बल से पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने भी केंद्र के इस फैसले पर सवाल उठाए थे।

उन्होंने भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि जो भाजपा अपने सभी कार्यक्रमों में कालेधन का उपयोग करती रही है वह अब उसके खिलाफ मुहिम चला रही है। उन्होंने मांग की कि नरेंद्र मोदी के पीएम बनने से पहले भाजपा ने अपने कार्यक्रमों में जो भी खर्च किया है उसकी जांच के लिए एक आयोग गठित किया जाना चाहिए, जिससे पार्टी की सच्चाई सामने निकलकर आ सके।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं