मोदी के दोस्तों ने पहले ही जमा करा दिए थे हजारों करोड़ के पुराने नोट: केजरीवाल

Saturday, November 12, 2016

;
नई दिल्ली। नोटबंदी के मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बड़ा हमला किया है। केजरीवाल ने दावा किया है कि मोदी ने अपने दोस्तों को इसके बारे में पहले ही बता दिया था। इसीलिए पिछले तीन माह में बैंकों में अचानक हजारों करोड़ रुपए जमा हुए, जबकि उससे पहले देश में बैंक डिपॉजिट का ग्राफ निगेटिव था। बता दें कि केजरीवाल भारतीय राजस्व सेवा के अफसर रह चुके हैं एवं आर्थिक मामलों की जानकारी रखते हैं। 

केजरीवाल ने पीएम मोदी पर सीधा हमला करते हुए कहा कि उन्होंने अपने दोस्तों को पहले से ही आगाह कर दिया था। नोटबंदी के नाम पर देश में 'बड़े घोटाले' को अंजाम दिया गया। पिछले तीन महिनों में बैंकों में हजारों करोड़ रुपये जमा कराए गए। बैंक में जमा कराई गई इतनी बड़ी रकम से शक पैदा होता है। बकौल केजरीवाल, पिछली तिमाही से पहले बैंक जमा निगेटिव में था, उसमें कोई बढ़ोतरी नहीं देखी गई। लेकिन फिर यह अचानक से बढ़ गया। ऐसे में सवाल उठता है कि ऐसा कैसे हुआ। ये जो अफरातफरी मची है उससे किसी कालेधन का पता नहीं चलने वाला, इससे काले धन की बस जगह बदल जाएगी।

केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी की यह काले धन के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक नहीं है, बल्कि जनता की गाढ़ी कमाई के खिलाफ उनकी बचत पर एक प्रहार है। उन्होंने कहा कि आम जनता की वर्षों की गाढ़ी कमाई पर मोदी सरकार की टेढ़ी नजर है। ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
;

No comments:

Popular News This Week