मध्यप्रदेश सनाढ्य समाज ने दीपावली मिलन समारोह का आयोजन किया

Sunday, November 6, 2016

brahminभोपाल। मध्य प्रदेश सनाढ्य समाज के मीडिया प्रभारी मोहन शर्मा घंटे वाले एवं लक्ष्मी नारायण शर्मा ने जारी विज्ञप्ति में बताया कि मध्य प्रदेश सनाढय समाज का दीपावली मिलन समारोह  प्रातः 11:00 बजे सामाज के प्लाट लिंक रोड नंबर 1 नानके पेट्रोल पंप के पास स्वामी दयानंद नगर आनंद विहार स्कूल के पास अंकुर स्कूल के पीछे 74 बंगले पर आयोजित किया गया। 

दीपावली मिलन समारोह के साथ ही समाज की आवश्यक मासिक बैठक का आयोजन भी किया गया। इस बैठक में जनवरी 2017 में आयोजित होने वाले समाज के परिचय सम्मेलन की रूपरेखा पर चर्चा की गई साथ ही सामाज की भोपाल में स्थापन के 50 वर्ष पूर्ण होने पैर पैर इस वर्ष को स्वर्ण जयंती वर्ष के रूप में मानाने एवम् साल भर कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया गया।  

सामाज द्वारा न्यायलय से प्रकरण जीत जाने पर ख़ुशी का इजहार करते हुए सामज के भवन को शीघ्रता से बंनाने का निर्णय लिया गया। इस बैठक में  इंदौर से समाज के प्रतिनिधि भी सम्मिलित हुए। दिवालि मिलन  समारोह में समाज के अध्यक्ष बी सी चंसौरिया, हरी दत्त राजोरिया, राम बाबू शर्मा, गिरीश शर्मा, मोहन शर्मा, अमित शर्मा, संजय मुदगल, महेश शर्मा, मुकेश पाठक, लक्ष्मी नारायण शर्मा,बी एन चौबे सहित बड़ी संख्या में सामाजिक बंधू उपस्तिथ थे।
( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week