जो बैंक व एटीएम पैसा न दे उसको जला दो: पप्पू यादव

Sunday, November 20, 2016

;
हाजीपुर। नोटबंदी के बाद इसके विरोध में विभिन्न राजनीतिक दलों के राजनेता अपना विरोध प्रदर्शन कर रह हैं। शनिवार को जन अधिकारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सासंद पप्पू यादव ने हाजीपुर में एक विवादित बयान दिया है।

पप्पू यादव ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा है कि जो बैंक व एटीएम पैसा न दे उसको जला दो। सांसद ने कहा कि, जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जीविका की दीदी व आम लोगों से शराब के कारोबार को लाठी-डंडे से नष्ट करने का आह्वान कर रहे हैं, तो क्यों न जो बैंक व एटीएम ग्राहकों को रुपए नहीं दे रहे हैं, उन्हें जला दिया जाए। यादव ने कहा कि, अब उनकी पार्टी के कार्यकर्ता रुपए नहीं देने वाले बैंक व एटीएम के विरुद्ध आंदोलन चलाकर उन्हें जला देंगे। 

सांसद पप्पू यादव ने नोटबंदी पर केंद्र सरकार व विपक्षी पार्टी के राजनेताओं को घेरते हुए कहा कि, एक ओर केंद्र सरकार देश की आर्थिक व्यवस्था को डुबा देने पर तुली है, वहीं कुछ राजनेता मीडिया में पब्लिसिटी के लिए कभी रुपए एक्सचेंज कराने के लिए लाइन में खड़े हो जा रहे हैं, तो कोई कुदाल लेकर खेत में काम करने चला जा रहा है।

उन्होंने कहा कि नोटबंदी करना ही है तो अंबेडकर व लोहिया, जयप्रकाश के सिद्धांत का अनुपालन करें। उन्होंने कहा था भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए हर दस वर्ष पर नोटों को बदल देना चाहिए था। दो हजार के नोट आने से भ्रष्टाचार और कालाधन को और ज्यादा बढ़ावा मिलेगा।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week