हत्यारोपी भाजपा नेता फरार, किसी और को उठा लाई पुलिस, थाने का घेराव - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

हत्यारोपी भाजपा नेता फरार, किसी और को उठा लाई पुलिस, थाने का घेराव

Saturday, November 12, 2016

;
नारायण मिश्रा/सिहोरा। मंगलवार की देर रात प्रहलाद राजपूत पिता राजा सिंह निवासी ग्राम कुसमी (सकरपीला) की हत्या के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कई लोगों को हिरासत में लिया है परंतु मामले का मुख्य आरोपी एवं भाजपा नेता महेंद्र खंगार फरार है। महेंद्र भाजपा का पूर्व मंडल अध्यक्ष है। पूछताछ के नाम पर पुलिस ने जिन लोगों को हिरासत में लिया है, उनमें से कुछ के परिजनों ने थाने का घेराव कर दिया। एडिशनल एसपी संजय साहू को मोर्चा संभालना पड़ा। 

बता दें कि मृतक प्रहलाद राजपूत अपने घर से किसी काम के लिए मंगलवार की शाम 7 बजे निकला था। जिसके बाद वह घर नही पहुंचा। बुधवार की सुबह मृतक की लहूलुहान लाश खाई में मिली थी। जिसके बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति भी बनी हुई है। मृतक प्रहलाद राजपूत की लाश रजवई (देवरी) के तिराहा हत्या कर उसकी लाश और बाइक को 25 फीट गहरी खाई में फेंक दिया गया था। 

मृतक के परिजनों ने जिन चार लोगों के खिलाफ नामजद हत्या करने की आशंका जताई थी उनमें से राजेन्द्र खंगार, आशीष, नीरज खंगार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मुख्य संदेही महेंद्र खंगार जो भाजपा मझौली मण्डल का अध्यक्ष भी रह चुका फरार चल रहा है। मझौली पुलिस ने सुनवानी निवासी सचिन राजपूत, रामसेवक राजपूत एवम् एक अन्य को हिरासत में ले लिया है। इसी के बाद हिरासत में लिए गए लोगों के परिजन और गांव के लोगों ने पुलिस पर झूठा आरोपी बनाने का आरोप लगाते हुये मझौली थाने का घेराव किया जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस बल बुलाकर भीड़ को शांत किया गया। पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा पाई है कि हत्या किसने और क्यों की। 
;

No comments:

Popular News This Week