सेक्स पॉवर बढ़ाने वाली दवाएं बेच रहे हैं बाबा रामदेव

Friday, November 4, 2016

;
नई दिल्ली। स्वदेशी और धर्म के नाम पद दुकान जमा लेने वाले बाबा रामदेव पर उंगलियां उठने लगीं हैं। पैसा कमाने के लिए वो किसी भी तरह से उत्पाद बाजार में उतारने को तैयार हैं। PATANJALI AYURVED LIMITED ने सेक्स पावर बढ़ाने वाली दवाई शिलाजीत भी बाजार में उतार रखी है। अब उसके खिलाफ जनहित याचिका लग गई। सोशल मीडिया पर भी शिलाजीत बाबा की जमकर खिंचाई हो रही है। विश्व हिंदुस्तानी संगठन के आदित्य रावल ने पतंजलि शिलाजीत को बैन करने को लेकर पीआईएल डाली है। उनका आरोप है कि सेक्स पावर की ये दवाई हिंदुओं की भावनाएं भड़का रही है। 

अपने प्रोडक्ट की वेबसाइट में पतंजलि ने दावा किया है कि, 'पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल' मर्दों में सेक्सुअल पॉवर बढ़ाने में काफी मददगार है। ये लोगों के सेक्सुअल स्टैमिना को बूस्ट करता है। वहीं मर्दों के स्पर्म काउंट बढ़ाने में हेल्प करता है। इस मामले में कोर्ट ने पिटीशनर को 16 नवंबर तक डॉक्यूमेंट जमा करने के लिए कहा है। पीआईएल पर सुनवाई इस महीने के आखिर तक होगी।

संत पतंजलि का अपमान हो रहा है
पेटिशनर रावल के वकील एसआर यादव ने कहा है कि, “संत पतंजलि का हिंदू धर्म में बहुत ऊंचा स्थान है। उन्होंने कहा, ऐसा माना जाता है कि वे शेषनाग के अवतार थे। संत पतंजलि के नाम के साथ शिलाजीत जैसे सेक्स पॉवर बढ़ाने वाले प्रोडक्ट को जोड़ना एकदम गलत है। रावल ने आरोप लगाया कि मार्केटिंग के लिए उनके नाम का मिस यूज हो रहा है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week