मां पानी में बह रही थी, बेटी वीडियो बनाने लगी

Thursday, November 10, 2016

;
परासिया/छिंदवाड़ा। जब से स्मार्टफोन आए हैं, दुनिया ही बदल गई है। अपनी जवान होती बेटी के साथ घूमने आई एक महिला मनचाहा वीडियो बनवाने के लिए नदी की तेज धार में उतर गई। उतरते ही लड़खड़ा गई। वो बहाव में बह रही थी और उसके आदेशानुसार उसकी बेटी मोबाइल पर वीडियो बना रही थी। उसे समझ ही नहीं आया कि जो चल रहा है वो रील नहीं रियल लाइफ है। कुछ ही मिनटों में उसकी मां मौत के मुंह में समा सकती है। 

छिंदवाड़ा जिले के परासिया ब्लाक में न्यूटन चिखली के समीप जाटाछापर पेंचनदी घाट में एक परिवार घूमने-फिरने और नहाने के लिए पहुंचा। इसमें 2 पुरुष, 1 महिला और 1 युवती शामिल थी। मोबाइल वीडियो के बुखार से पीड़ित महिला नदी की तेज धार में सिर्फ इसलिए चली गई ताकि उसका मनचाहा वीडियो बन सके, लेकिन बहाव का सामना नहीं कर पाई और लड़खड़ाने लगी। वहां मौजूद दोनों पुरुषों ने फौरन भागे और जैसे-तैसे पानी में बह रही महिला को पकड़ा। 

हैरानी की बात तो यह है कि इस दौरान महिला की बेटी मोबाइल पर वीडियो बनाती रही। आप जानकर चौंक जाएंगे कि वहां मौजूद दूसरे लोगों ने भी इस पूरे घटनाक्रम के वीडियो और फोटो लिए। यदि साथ आए दोनोंं पुरुष फुर्ती ना दिखाते तो यह हादसा समाज में जानलेवा बेवकुफियों का नया नमूना होता।   ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week