ग्वालियर| जूनियर डॉक्टर ने पर्चा फाड़कर वृद्धा को भगा दिया

Sunday, November 6, 2016

ग्वालियर। सरकारी अस्पतालों में मरीज एवं परिजनों के साथ डॉक्टरों की अभद्रता के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। डॉक्टर प्रोटेक्शन एक्ट के बाद तो जैसे खुली गुंडागर्दी शुरू हो गई है। जेएएच में शनिवार को एक जूनियर डॉक्टर ने वृद्धा का पर्चा फाड़कर भगा दिया। वो एक्स-रे कराने के लिए आई थी। डॉक्टर ने वृद्धा को धमकी भी दी कि जिससे शिकायत करनी है, जाकर कर दे। तेरा एक्स-रे यहां नहीं होगा। 

शिंदे की छावनी निवासी केदार सिंह (60) अपनी पत्नी को लेकर शनिवार सुबह जेएएच की ओपीडी पहुंचे। उसकी पत्नी के पिछले कुछ दिन से पीठ, कमर में दर्द था। डॉक्टर को चेकअप कराया तो एक्स-रे के लिए लिख दिया। वे माधव डिस्पेंसरी के रेडियोडायग्नोसिस विभाग में एक्स-रे करवाने पहुंचे। यहां वह लाइन में लग गए। उन्होंने बताया कि जब उनका नंबर आया तो वहां मौजूद जूनियर डॉक्टर बोलने लगे कि अब टाइम खत्म हो गया है, कल आना। केदार सिंह ने बताया कि उस समय 12 बजे थे और ओपीडी 1 बजे तक रहती है। उसकी पत्नी को अधिक परेशानी थी तो उसने एक्स-रे करने के लिए दोबारा कहा। 

जूनियर डॉक्टर संदीप सिंह वहां मौजूद थे। उसने गुस्से में आकर पर्चा लिया और फाड़ दिया। केदार सिंह ने जब शिकायत करने की बात कही तो डॉक्टर बोला कि जिससे शिकायत करनी है कर दे, एक्स-रे अब नहीं होगा। इसके बाद केदार सिंह हेल्पडेस्क पहुंचे और लिखित शिकायत की।
( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week