शिवराज की महिला मंत्री ने कहा: एनकाउंटर में चूक हुई है

Sunday, November 6, 2016

;
भोपाल। सीएम शिवराज सिंह समेत एक बड़ा समूह भोपाल एनकाउंटर पर सवाल उठाने वालों को देशद्रोही करार देने पर तुला हुआ है, वहीं शिवराज सिंह मंत्रीमंडल की महिला मंत्री ललिता यादव ने वृंदावन में कहा कि सिमी आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराने में चूक हुई है। तत्काल ही उन्होंने बात संभालते हुए कहा, लेकिन वह देश की रक्षा करने वाले पुलिस और सेना को आतंकियों को मार गिराने के लिए धन्यवाद देतीं हैं। ललिता यादव वहां धर्म यात्रा पर गईं थीं। 

वृंदावन में उन्होंने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि वृ़दावन में जितनी भी मध्यप्रदेश की प्राचीन इमारतें और धरोहर हैं। उनकी जांच पड़ताल की जाएगी और कब्जा मुक्त कराया जाएगा। इस तरह की शिकायत कई बार उनके सामने आई हैं। इसके लिए जल्द ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री से वार्ता कर मुंबई की तर्ज पर टीम गठित की जाएगी। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश की अखिलेश सरकार ने कार्य किए है लेकिन परिवार में फूट और पार्टी के बिखराव के कारण सपा को आगामी विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना होगा। 

सपा का जयंती महोत्सव सपा में सभी का साथ होने का दिखावा करने को है लेकिन यदि फूट नहीं होती तो दिखावा क्यों होता। उन्होंने कहा कि पूर्व में जिस प्रकार देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर विश्वास करके देश की जनता ने जनसमर्थन दिया है, ठीक उसी प्रकार यूपी में होने वाले चुनावों में भाजपा की फिर से जीत होगी।
( आप पढ़ रहे हैं bhopalsamachar.com हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
;

No comments:

Popular News This Week