विदिशा में बजरंग दल के नेता की हत्या, शहर में तनाव

Saturday, November 12, 2016

विदिशा। कुछ दिनों पहले शराब की दुकान पर हुए विवाद के बाद आज बजरंग दल के नेता की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। आरोपियों ने धारदार हथियारों से कई वार किए और फरार हो गए। वारदात के बाद इलाके में तनाव पसर गया है। सैंकड़ों लोग सड़कों पर आ गए। बाजार बंद हो गया। विशेष पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। 

बजरंग दल के नगर संयोजक दीपक कुशवाह पुत्र छोटलाल कुशवाह(20) की शनिवार दोपहर करीब 2.45 बजे आधा दर्जन लोगों ने सरेआम घेरकर हत्या कर दी। मृतक तोपपुरा, कलारी रोड पर रहता था। आरोपी भी उसी मोहल्ले में रहते हैं। शनिवार को आरोपियों ने उसे घेर लिया और पैरों में धारदार हथियार से कई वार किए। मामले की जानकारी लगते ही दीपक के परिजन घटनास्थल की ओर दौड़े, लेकिन तब तक आरोपी वहां से भाग निकले।

दीपक को फौरन जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। बताया जाता है कि दीपक लकड़ी से जुड़े काम की ठेकेदारी करता था। कुछ दिनों पहले वह शराब के ठेके पर अपने मजदूरों के लिए शराब लेने गया हुआ था, तभी आरोपियों से किसी बात पर उसकी बहस हो गई थी। हादसे के बाद सैकड़ों लोग अस्पताल में जमा हो गए। देखते ही देखते बाजार बंद हो गया। ASP संजीव सिन्हा और CSP नागेंद्र कुमार पटेरिया ने पुलिस बल के साथ मोर्चा संभाला हुआ है। ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week