पंजाब नेशनल बैंक में लगी आग, अंदर मिला नाबलिग युवक

Wednesday, November 23, 2016

;
सुधीर ताम्रकार/बालाघाट। जिले की तहसील वारासिवनी नगर के कटंगी मार्ग पर स्तिथ पंजाब नेशनल बैंक में 4 बजे सुबह भीषण आग लग गयी। वार्ड के ही नागरिक सागर गोयल ने सुबह बैंक से धुआं निकलता हुआ दिखाई दिया। तत्काल डायल 100 फोन कर सूचना दी। फायर ब्रिगेड की सहायता से बैंक बक में लगी भीषण को बुझाया। 

बाद में छानबीन के दौरान बैंक मैनेजेर राजू मेश्राम को बाथरूम के बाजू के स्टोर रूम में एक लड़का छुपा मिला। युवक गंगोत्री कालोनी, वारासिवनी का रहने वाला है। थाना प्रभारी नरेंद्र यादव ने बताया कि लड़के के कब्जे से काले रंग का स्कूल बैग में 500 रूपये के दो नोट, एक टैब मोबाईल सैमसंग गैलेग्सि कम्पनी का, 9 एटीएम कार्ड पीएनबी बैंक के एवं नाबालिक लड़के की पीएनबी बैंक की पासबुक जिसका एकाउंट नम्बर- 6419001500011998, दो मोबाईल, एक चाकू, एवं एक माचिस की डिब्बी 27 नम्बर तीली भरी बरामद की है। 

पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध अपराध क्रमांक- 384/16 धारा -457, 380, 436 ताहि. व 04- लिक संम्पत्ति नुकसानी अधिनियम 1984 का कायम कर अनुसन्धान में लिया है। युवक बैंक के अंदर क्यों और कैसे पहुंचा। आग उसी ने लगाई या नहीं, यह अनुसंधान का विषय है। पुलिस का कहना है कि युवक चोरी करने बैंक में घुसा था और उसी ने सीसीटीवी रिकार्ड नष्ट करने के लिए आग लगाई। परंतु परिस्थितियां एवं बरामद सामग्री पुलिस की कहानी का समर्थन नहीं कर रहे। 
;

No comments:

Popular News This Week