नन्हे मुन्नों को चुनावी भाषण सुना रहे हैं नंदकुमार सिंह चौहान

Wednesday, November 9, 2016

;
भोपाल। उपचुनाव में नेताओं की भीड़ लगी है लेकिन श्रोताओं के टोटे पड़ रहे हैं। शहडोल में शिवराज और सिंधिया दोनों ने स्कूली छात्राओं को भाषण सुनाए थे। आज बुरहानपुर में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने गांव के नन्हे मुन्नों के बीच चुनावी भाषण दिए। भाजपा ने इसे मतदान टोलियों की बैठक का नाम दिया है। खबर के साथ जारी फोटो में जो बच्चे दिखाई दे रहे हैं, उनकी उम्र 15 साल से ज्यादा नहीं है। 

इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष श्री नंदकुमारसिंह चौहान ने देडतलाई में विशाल आमसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैंने ऐसा विधायक नहीं देखा जो दिन रात लोगों की सेवा में लगा रहता था। गरीबों के मसीहा थे स्व. राजेंद्र दादू। राजेंद्र दादू ने जब पहला चुनाव लड़ा तब उनके पास पैसे नहीं थे। उन्होंने जमीन बेचकर चुनाव लड़ा। जब हमारे बीच से वो गए, तो 11 लाख 70 हजार का कर्जा छोड़कर गए, ऐसे ईमानदार नेता द्वारा किए गए विकास कार्यों का कर्ज उतराना हमारा फर्ज बनता है। हमें बिटिया, हमारी बहन सुश्री मंजू दादू को भारी बहुमत से विजयी बनाना है ।

श्री चौहान ने कहा कि देश में बहुत कालाधन जमा हो गया था। पाकिस्तान से भारी मात्रा में नकली नोट भारत आ गए थे। देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने काले धन जमा करने वालों पर नकेल कसते हुए, 500 और 1000 के नोट बंद करने का फैसला लिया। अब जो नोट बाजार में आएँगे उनमे एक सूक्ष्म चिप लगी होगी। जिसे मशीनों से डिटेक्ट किया जा सकेगा, अब कोई भी काली कमाई को नहीं छिपा सकेगा। 

आम जनता और गरीब किसानो की गाढ़ी कमायी का पैसा बैंको से आसानी से बदला जा सकेगा। अब पाकिस्तान से आने वाले करोड़ों के नकली नोट बंद हो जाएँगे। यह मोदी जी का राज है, ईमानदारों का राज और बेईमानो का बँटाधार है। हमें 19 नवम्बर को देश का बँटाधार करने वाले कांग्रेसियों को वोट की चोट से सबक सिखाना है, और पार्टी प्रत्याशी सुश्री मंजू दादू को विजयी बनाना है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week