पत्थर पटक कर हत्या, लाश और बाइक खाई में फैंकी, इलाके में तनाव - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

पत्थर पटक कर हत्या, लाश और बाइक खाई में फैंकी, इलाके में तनाव

Wednesday, November 9, 2016

;
सिहोरा। आज देर रात एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की सिर में पत्थर पटक कर बेरहमी से हत्या कर उसकी लाश और मोटर साइकिल को मुरम की गहरी खदान में फेंक दिया। जिसके बाद आज सुबह शौच के लिए निकले गाँव के लोगों ने मृतक की लाश खाई में देखी जिसकी सूचना मझौली थाने में दी। पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक प्रहलाद राजपूत पिता राजा सिंह ग्राम कुसमी (सकरपीला) निवासी अपने घर से किसी काम के लिए मंगलवार की शाम 7 बजे निकला था जिसके बाद वह घर नही पहुंचा और बुधवार की सुबह मृतक की लहूलुहान लाश खाई में मिली। जिसके बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति भी बनी हुई है। मृतक प्रहलाद राजपूत की लाश रजवई (देवरी) के तिराहा हत्या कर उसकी लाश और बाइक को 25 फीट गहरी खाई में फेंक दिया था। जिसकी लाश रजवई गाँव के लोंगो ने सुबह देखा और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने शव को खाई से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वही मृतक के परिजनों ने पुलिस को हत्या के सन्देहियों को नामजद बताते हुये आशंका जताई है जिनका मृतक से विवाद चल रहा था।

सड़क पर हत्या कर खाई में फेंका गया
रजवई तिराहा में सड़क के किनारे खून पडा हुआ है जिसे देख कर प्रथम द्रष्टया यह अनुमान लगाया जा रहा की सड़क में ही प्रह्लाद की पत्थर पटक कर और लाठियों से पीटकर बेरहमी से हत्या की गयी है। जिसमे मृतक का चेहरा पूरी तरह नष्ट हो गया था और शरीर में भी चोट के निशान है। मृतक की शिनाख्त उसके कपड़ों और बाइक से हुई है। जिसकी हत्या करके बाइक और लाश दोनों को ही पान ठेलों के पीछे बनी मुरम की गहरी खाई में फेंक दिया गया है।

आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर तनाव
मृतक प्रहलाद राजपूत के परिजनों ने पुलिस बताया की मृतक का विवाद पास के ही गाँव देवरी निवासी महेंद्र खंगार, राजेश खंगार,और नीरज खंगार से काफी दिनों से विवाद चल रहा था और इन तीनों ने मृतक को जान से मारने की धमकी भी दे रखी थी। जबकि मझौली पुलिस भी बिना समय ख़राब किये सन्देहियों की गिरफ्तारी करने के लिए जब उनके गाँव पहुंची तो देवरी गाँव के लोंगो ने आरोपियों को बचाते हुये पुलिस को गाँव से वापस भेज दिया जिसके बाद इन तीनों गाँवों में तनाव की स्थिति बनी हुई है जिसके बाद मझौली थाने के अलाबा अन्य पुलिस थानों का पुलिस बल बुलाया गया लेकिन हालात काबू में न होता देख जिला मुख्यालय से अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया गया।

जाम की स्थिति, स्कूल भी प्रभावित
इस हत्या कांड के बाद से रजवई मुख्य मार्ग पर आक्रोशित ग्रामीणों ने संदेही आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सुबह से ही जाम लगा था जिसके बाद स्कूल जाने वाले बच्चों की मुसीबत रही । जबकि जाम लगने से मझौली या दूसरे गाँव में पढ़ने वाले बच्चे नही जा सके वहीँ घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में तनाव बना हुआ है जबकि संदेही जिस गाँव के हैं वहाँ के लोग उलटे ही संदेहियों को बचाने पुलिस को गाँव से वापस भेज चुके हैं जिससे भारी पुलिस बल बुलाया गया है जिससे स्थिति को काबू में करके संदेही आरोपियों की गिरफ्तारी की जा सके। ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
;

No comments:

Popular News This Week