नगरोटा सेक्टर में फिर शुरू हुई फायरिंग, छुपे हुए हैं पाकिस्तानी

Tuesday, November 29, 2016

;
जम्मू-कश्मीर के बॉर्डर इलाके में पाकिस्तान की ओर से फायरिंग थमने का नाम नहीं ले रहा है. नगरोटा सेक्टर में मंगलवार देर शाम एक बार फिर फायरिंग शुरू हो गई है. फायरिंग में दो सेना के जवान और एक महिला घायल हो गई है. देर शाम तक इस हमले में सेना के दो अधिकारी और पांच जवान शहीद हो गए.

आशंका जताई जा रही कि आतंकी वहां छिपे हुए थे. सभी बंधकों को छुड़ा लिया गया है. 12 जवान, दो महिलाओं और दो बच्चों को छुड़ा लिया गया है. इससे पहले सुबह सेना के कैंप पर हमले को अंजाम देने वाले चार आतंकी ढेर कर दिए गए हैं. सेना के पीआरओ मनीष मेहता ने प्रेस को ब्रीफ करते हुए जानकारी दी है कि रात होने के चलते पूरे इलाके को घेर लिया गया है. अब कल सुबह एक बार फिर से सर्च ऑपरेशन चलाया जाएगा.

आज सुबह 5.40 बजे आतंकियों ने नगरोटा कंटोनमेंट एरिया में हमले को अंजाम दिया था. आतंकी हमले में सेना को बड़ा नुकसान पहुंचा है. सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक मेजर और 2 जवान शहीद हो गए.

इस आतंकी हमले में सेना के जो 3 जवान शहीद हुए हैं उनके नाम हैं मेजर कुणाल, सिपाही रघुविंदर और सिपाही तरसेम. आज सुबह करीब 5.40 बजे आतंकियों ने आर्मी यूनिट पर हमला किया औक आर्मी की टुकड़ी को निशाना बनाकर बम फेंका जिसमें दो जवान घायल हो गए.

हमले के बाद आर्मी ने यहां 20 किमी इलाके को पूरी तरह घेर लिया. यहां के स्कूल, दुकानों को बंद करा दिया गया. ये इलाका जम्मू-श्रीनगर हाईवे से सटा है. नगरोटा सेना की 16वीं पलटन का मुख्यालय है. सेना की स्पेशल टीम मौके पर पहुंच गई और हमले को देखते हुये जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात को बंद कर दिया गया.
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week