सुर्खियों के लिए शॉवर के नीचे न्यूड हो गई राधिका

Wednesday, November 30, 2016

;
मुंबई। सुर्खियों के लिए एक्ट्रेस और मॉडल्स अक्सर अपने जिस्म की नुमाइश कराया करतीं हैं। राधिका आप्टे इसी सीरीज का नया एडीशन है। वो एक बार फिर आॅनस्क्रीन न्यूड हो गई है। इस बार शॉवर के नीचे राधिका ने कपड़े उतारे। बस एक प्लास्टिक का पारदर्शी पर्दा ही शेष रह गया। 

ये फोटोज राधिका की अपकमिंग फिल्म 'बम्बईरिया' के सीन की हैं, जिसमें वे मेघना नाम की पब्लिसिस्ट का रोल करने जा रही हैं। फिल्म के डायरेक्टर माइकल ई वार्ड ने कन्फर्म किया है कि ये उनकी फिल्म के सीन हैं, जिन्हें उस वक्त के आसपास ही शूट किया गया था, जब अनुराग कश्यप की फिल्म 'मैडली' से राधिका की न्यूड क्लिप वायरल हुई थी। 

फिल्म की कहानी लीक्ड MMS पर ही बेस्ड...
माइकल के मुताबिक, जब अनुराग की फिल्म का वीडियो लीक हुआ तो वे डर गए थे कि अब उन्हें अपनी स्क्रिप्ट बदलनी पड़ सकती है। क्योंकि राधिका उस वीडियो के लीक होने से बहुत अपसेट थीं। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हुआ। राधिका ने हिम्मत दिखाई और 'बम्बईरिया' के न्यूड सीन करने के लिए मान गईं। माइकल बताते हैं, "फिल्म में राधिका एक पब्लिसिस्ट के रोल में हैं। एक चोर उनका फोन खींच कर ले भागता है। वे उसका पीछा करती हैं, क्योंकि उसमें उनके नहाते हुए एक एमएमएस है। उन्हें डर रहता है कि अगर उनका वह एमएमएस लीक हो जाता है तो बॉलीवुड में उन्हें शर्मिंदा होना पड़ेगा।"

डायरेक्टर बोले- राधिका की रियल लाइफ को भुनाने की कोशिश नहीं
राधिका आप्टे पहले 'मैडली' और 'पार्च्ड' से अपने न्यूड सीन लीक होने की वजह से चर्चा में रह चुकी हैं। इसी के बाद उनकी किसी फिल्म में लीक एमएमएस की थीम डाली गई है। हालांकि, डायरेक्टर माइकल का कहना है कि वे राधिका कि रियल लाइफ को भुनाने की कोशिश नहीं कर रहे। उनके मुताबिक, इन सीन्स के बारे में राधिका पहले से ही सब जानती थीं।
;

No comments:

Popular News This Week