राजनीति| खिसियाए कैलाश, सिंधिया पर बरसे

Sunday, November 6, 2016

;
भोपाल। क्रिकेट एसोसिएशन के चुनावों में कई बार हार का सामना कर चुके कैलाश विजयवर्गीय अब गाहे बगाहे ज्योतिरादित्य सिंधिया को निशाने पर लिया करते हैं। मैदान में जीत नहीं पाए तो बयानों से परेशान करने की कोशिश जारी है। गुना में कुछ ऐसा ही हुआ। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि जन आंदोलन में साधारण कार्यकर्ता बनकर ही सड़क पर उतरना चाहिए, वहां राजा-महाराजा के राजसी ठाठ की उम्मीद नहीं की जाना चाहिए। हमने भी आंदोलन किए हैं और पुलिस की धक्का-मुक्की को सहा है। 

शनिवार को मुंगावली के पूर्व विधायक देशराज सिंह के निधन पर शोक संवेदना जताने आए श्री विजयवर्गीय ने यहां हवाई पट्टी पर पत्रकारों से चर्चा के दौरान यह बात कही। दिल्ली में एक पूर्व सैनिक की आत्महत्या के बाद सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ पुलिस द्वारा धक्का मुक्की करने व उन्हें हिरासत में लेने के मुद्दे पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने यह बात कही। 

उन्होंने कहा कि आंदोलन में तो ऐसा होता ही है। इसमें राजा-महाराजा को नहीं देखा जाता। हमने भी सड़क पर कई आंदोलन किए हैं और यह बात अच्छी तरह से समझते हैं। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली पुलिस के व्यवहार पर कोई आपत्ति नहीं जताई है। यह सवाल ही प्रायोजित था। 
( आप पढ़ रहे हैं bhopalsamachar.com आप हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week