अध्यापक संघर्ष समिति में भरत पटेल आउट, शिल्पी इन - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

अध्यापक संघर्ष समिति में भरत पटेल आउट, शिल्पी इन

Monday, November 14, 2016

;
भोपाल। अध्यापक संघर्ष समिति में आजाद अध्यापक संघ की ओर से प्रतिनिधित्व कर रहे भरत पटेल को अब आउट कर दिया गया है। आजाद अध्यापक संघ की ओर से दी गई अधिकृत सूचना के अनुसार शिल्पी सीवान संघर्ष समिति में संगठन का प्रतिनिधित्व करेंगी। आज हुई बैठक में तय किया गया है कि सभी संभागों में गुणवत्ता कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे, जिसकी थीम होगी "शिक्षा गुणवत्ता की बात-शिक्षा विभाग में संविलियन के साथ"। 

राकेश पांडे सदस्य संघर्ष समिति ने बताया कि दिनांक 14/11/16 को अध्यापक संघर्ष समिति मप्र के अध्यक्षीय मंडल और प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई, जिसमें मान मुख्यमंत्री ने 6 दिसम्बर को सीएम हाउस से कहा है कि सभी संघो के साथ दिसंबर 2016 में शिक्षा गुणवत्ता कार्यक्रम करेंगे। जिसमें प्रदेश के सभी अधयापकों को बुलायेंगे। आज संघर्ष समिती ने एक मत होकर यह निर्णय लिया है कि अध्यापक संघर्ष समिति के द्वारा मध्य प्रदेश के सभी 10 संभागों में शिक्षा गुणवत्ता का कार्यक्रम किया जाएगा। जिसका थीम "शिक्षा गुणवत्ता की बात-शिक्षा विभाग में संविलियन के साथ" होगा। 

जिसमें दिनाक 11/11/16 को सागर संभाग से शुरू कर अधयापकों की शिक्षा विभाग में संविलियन करने का बिगुल बजेगा- शिक्षा गुणवत्ता के साथ, आगे बढते हुए दूसरा संभाग  17/11/16 को जबलपुर संभाग में यही शंखनाद होगा। अध्यापक संघर्ष समिति में आजाद अध्यापक संघ के भरत पटेल के स्थान पर प्रदेश प्रमुख शिल्पी सीवान बतौर अध्यक्ष रहेंगी। यब निर्णय आजाद अध्यापक संघ के महामंत्री अजीत पाल यादव जी नें अध्यापक संघर्ष समिति को दी। 

अध्यापक संघर्ष समिति एक जुटता के साथ मुख्य थीम " शिक्षा गुणवत्ता की बात-शिक्षा विभाग में संविलियन के साथ" सभी संभागों में अंतरिम लडाई को मूर्त रूप देने हेतु 10 संभाग में यह जागरूकता सम्मेलन कर अंत में भोपाल में डेरा डालेंगे। अध्यापक संघर्ष समिति के सभी जिला अध्यक्ष और पदाधिकारी सागर और जबलपुर संभाग के सम्मेलन को सफल बनाने हेतु जुट जाये। ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
;

No comments:

Popular News This Week